होम / Mahesh Babu की बेटी Sitara ने अपनी पहली सैलरी 1 करोड़ रुपये किए दान, टाइम्स स्क्वायर पर भी आईं नजर -IndiaNews

Mahesh Babu की बेटी Sitara ने अपनी पहली सैलरी 1 करोड़ रुपये किए दान, टाइम्स स्क्वायर पर भी आईं नजर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2024, 3:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mahesh Babu Daughter Sitara Who Donated Her First Salary: महेश बाबू (Mahesh Babu) और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) की बेटी सितारा घट्टामनेनी (Sitara Ghattamaneni) इस साल 12 साल की हो जाएंगी। पावर कपल की छोटी राजकुमारी अब एक बड़ी लड़की है। अपने आत्मविश्वास और गर्ल-नेक्स्ट-डोर वाइब्स के लिए जानी जाने वाली, सितारा की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। बता दें कि इस निविदा उम्र में, सितारा ने पहले ही प्रसिद्धि और सफलता हासिल कर ली है। उन्होंने अपना पहला प्रोजेक्ट तब किया, जब वो सिर्फ 11 साल की थीं।

दरअसल, सितारा एक लोकप्रिय ज्वेलरी ब्रांड के विज्ञापन में दिखाई दीं और उन्होंने अपनी पहली सैलरी के रूप में एक बड़ी राशि अर्जित की, जिसे उन्होंने दान में दे दिया। इसी के साथ सितारा ने इसी अवधि के दौरान टाइम्स स्क्वायर में भी जगह बनाई।

कौन हैं सितारा घट्टामनेनी?

सितारा घट्टामनेनी तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू और पूर्व अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर की सबसे छोटी बेटी हैं। उनका जन्म 20 जुलाई 2012 को हुआ था और उनका एक बड़ा भाई है जिसका नाम गौतम घट्टामनेनी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, सितारा वर्तमान में हैदराबाद के CHIREC इंटरनेशनल स्कूल में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी कर रही है। युवा लड़की निश्चित रूप से एक बच्चा विलक्षण है। एक अभिनेता और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होने के अलावा, सितारा एक प्रशिक्षित डांसर भी हैं। उन्होंने कुचिपुड़ी और बैले सहित विभिन्न नृत्य रूपों को सीखा है।

सलमान खान नहीं, बल्कि Kartik Aaryan प्रेम के रोल में आएंगे नजर! सूरज बड़जात्या की इस अगली फिल्म में हुई एंट्री! – India News

अपने खाली समय में, महेश बाबू की इकलौती बेटी को किताबें पढ़ना, नृत्य करना और तैरना पसंद है। लेकिन रुकिए, और भी बहुत कुछ है। सितारा गिटार बजाना जानती हैं और उन्हें पेंटिंग करना भी पसंद है। उनकी क्षमता और प्रतिभा को देखते हुए, यह कहना गलत नहीं है कि सितारा अपने पिता के नक्शेकदम पर चल सकती हैं और जल्द ही एक बड़ी सनसनी बन सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sitara (@sitaraghattamaneni)

सितारा घट्टामनेनी ने टाइम्स स्क्वायर में भी बनाया रास्ता

जैसे ही स्टार किड ने टाइम्स स्क्वायर पर अपना रास्ता बनाया, गर्वित पिता, महेश बाबू ने अपनी बेटी के लिए अपने अपार गर्व को व्यक्त करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “टाइम्स स्क्वायर को रोशन करना !! इसलिए मुझे तुम पर गर्व है मेरे पटाखे। चकाचौंध और चमक जारी रखें !!”

लोकसभा चुनाव 2024 की जीत के बाद आग की बंदूक के साथ जश्न मनाते दिखीं Hema Malini, देखें वायरल वीडियो – India News

सितारा ने जरूरतमंदों की ऐसे की मदद

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सितारा को ज्वेलरी ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए 1 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि का भुगतान किया गया था। उन्होंने विभिन्न वैश्विक प्लेटफार्मों पर ब्रांड का प्रतिनिधित्व भी किया है। इसके अलावा युवा सेलिब्रिटी ने अपनी पहली तनख्वाह राशि दान में देकर अपने माता-पिता को बेहद गौरवान्वित किया। सितारा ने जरूरतमंदों की मदद के लिए पैसे दान किए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT