होम / Mahira Khan ने शेयर की अपनी मेहंदी फंक्शन की अनदेखी तस्वीरें, एथनिक लुक में खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस

Mahira Khan ने शेयर की अपनी मेहंदी फंक्शन की अनदेखी तस्वीरें, एथनिक लुक में खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 9, 2023, 5:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mahira Khan Mehndi Photos: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘रईस’ (Raees) से मशहूर हुईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब तक माहिरा खान की शादी की कई फोटोज और वीडियो सामने आ चुकी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी लगातार अपनी शादी की अनदेखी फोटोज शेयर कर रही हैं, जो उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। अब उन्होंने अपनी मेहंदी फंक्शन की झलक शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

माहिरा खान ने शेयर की मेहंदी की फोटोज

आपको बता दें कि एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर मेहंदी सेरेमनी की अनदेखी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं। बता दें कि माहिरा खान ने अपनी मेहंदी में फूलों की चादर के नीचे एंट्री मारी थी। उन्होंने अलग-अलग अंदाज में पोज देकर कई फोटोज दिखाई हैं।

पर्पल ड्रेस में माहिरा लगीं खूबसूरत

मेहंदी फंक्शन में माहिरा खान ने एथनिक लुक में कहर बरपाया। इस मौके पर माहिरा ने पर्पल कलर का अनारकली सूट पहना था, जिसे उन्होंने ऑरेंज कलर के दुपट्टे से स्टाइल किया था।

ग्रीन बूंदों वाले चोकर के साथ मिनिमल मेकअप और स्लीक पोनीटेल से एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया। माहिरा खान के चेहरे पर मुस्कुराहट ये बयां करने के लिए काफी है कि वो अपनी नई जिंदगी को शुरू करके कितना खुश हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए माहिरा खान ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “नीचे जाने से ठीक पहले असीम ने मेरी बांह पर मोतिया की एक पूरी माला डाल दी। सिर्फ इसलिए, वो आसिम है और मैं उसकी माहिरू, हमेशा के लिए इंशाअल्लाह।”

कौन हैं माहिरा खान के पति?

माहिरा खान के पार्टनर यानी पति की बात करें तो उन्होंने साल 2007 में प्रोड्यूसर अली अकसर से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा भी है। लेकिन उनकी शादी ज्यादा नहीं चली और 2015 में ये कपल तलाक लेकर अलग हो गया। पिछले कुछ सालों से माहिरा सलीम करीम को डेट कर रही थीं। सलीम पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया कि वो सिम्पैसा के सीईओ हैं। दोनों ने कुछ दिन पहले ही निकाह किया है।

 

Read Also: Ganapath Trailer: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की ‘गणपत’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, अमिताभ बच्चन के लुक ने मचाया कहर (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

HD Revanna :रेप मामले में कर्नाटक के नेता HD रेवन्ना को कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत-Indianews
Cannes 2024: Aishwarya Rai Bachchan अपनी बेटी आराध्या संग पहुंची फ्रेंच रिवेरा, फूलों के साथ किया स्वागत -Indianews
Kerala Hospital: उंगली का करना था ऑपरेशन गलती से कर दिया जीभ का, पेट में कैंची छोड़ने वाले अस्पताल का नया कारनामा-Indianews
Free Dhaniya: सोशल मीडिया पर धनिया के पत्ते को लेकर छिड़ी बहस, क्या अब फ्री में धनिया देगा ब्लिंकिट ?-Indianews
Reduce Salt: ज्यादा नमक का सेवन करने वाले सावधान! हृदय रोग से यूरोप में डेली हो रही 10000 लोगों की मौत, WHO की चेतावनी-Indianews
सुनील छेत्री के संन्यास की घोषणा के बाद भावुक हुए Ranveer Singh, दिया यह इमोशनल रिएक्शन -Indianews
Mamata Banerjee: ‘बाहरी समर्थन’ वाले बयान पर बोले कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, कहा-ममता पर भरोसा मत करो वह बीजेपी के साथ भी जा सकती हैं-Indianews
ADVERTISEMENT