होम / Ganapath Trailer: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की 'गणपत’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, अमिताभ बच्चन के लुक ने मचाया कहर

Ganapath Trailer: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की 'गणपत’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, अमिताभ बच्चन के लुक ने मचाया कहर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 9, 2023, 4:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ganapath Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ (Ganapath) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का नया पोस्टर हाल ही में शेयर किया गया, जिसमें दोनों स्टार्स का एक्शन और जज्बे से भरा लुक नजर आया। जहां टाइगर श्रॉफ बॉक्सिंग मैच की ड्रेस में नजर आए, वहीं कृति ने भी एक्शन अवतार से सबको चौंका दिया। अब इसी बीच दमदार पोस्टर रिलीज के बाद मेकर्स ने फाइनली इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है।

वीएफएक्स का किया गया है काफी इस्तेमाल

आपको बता दें कि विकास बहल की इस एक्शन ओरिएंटेड फिल्म ‘गणपत’ में टेक्नोलॉजी का काफी इस्तेमाल होते देखने को मिलेगा। वीएफएक्स का कूट-कूट कर इस्तेमाल किया गया है। ट्रेलर में आपको मशीन गन से लेकर काफी नई चीजें होते देखने को मिल सकती है। ग्राफिक्स एक्शन हॉलीवुड फिल्म की फील दे रहे फैंस, जिसे देख लग रहा है कि मेकर्स ने इस पर पानी की तरह पैसा बहाया है।

‘गणपत’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

सामने आए इस ट्रेलर में टाइगर का शानदार ट्रांसफॉर्मेशन देखा जा सकता है। वहीं, कृति भी एक्शन मोड में ऑडियंस का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का लुक भी पूरी तरह से बदला नजर आ रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

इस अलग अंदाज में रिलीज किया गया ट्रेलर

‘गणपत’ मूवी का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ऑफिशियली न शेयर करते हुए फैंस के साथ व्हाट्सऐप चैनल पर शेयर किया गया। ट्रेलर रिलीज के साथ फैंस को ये अवसर दिया गया कि वो अपने-अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर करें। यानी कि लिंक आने के बाद ‘गणपत’ का ट्रेलर सबसे पहले फैंस की तरफ से शेयर किया गया है।

इस फिल्म के साथ होगी क्लैश

फिल्म ‘गणपत’ 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी दिन दिव्या खोसला की ‘यारियां 2’ भी सिनेमाघरों में एंट्री मारेगी। इसके अलावा कृति की बहन नुपूर की पहली फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ की मूवी भी इसी दिन रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर जबरदस्त तरीके से कांटे की टक्कर होते देखने को मिलेगी।

 

Read Also: Israel-Hamas War: हमले से ठीक पहले एक इवेंट में परफॉर्म कर रहीं थी Nushrratt Bharuccha, सामने आया ये वीडियो (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews
Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
ADVERTISEMENT