होम / अलग हुए Malaika Arora और Arjun Kapoor, इस वजह से आई रिश्ते में दरार -Indianews

अलग हुए Malaika Arora और Arjun Kapoor, इस वजह से आई रिश्ते में दरार -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 31, 2024, 12:59 pm IST
ADVERTISEMENT
अलग हुए Malaika Arora और Arjun Kapoor, इस वजह से आई रिश्ते में दरार -Indianews

Malaika Arora and Arjun Kapoor Part Way

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora and Arjun Kapoor Part Way: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कई सालों से एक एक दुसरे को डेट कर रहे हैं, जिसने सभी का सम्मान और प्यार जीता हैं। वे इस बात की मिसाल बन गए कि कैसे प्यार सभी मुश्किलों के बावजूद खड़ा रह सकता है। वहीं कई सुत्रों ने हमें पुष्टि की है कि इस प्यारे जोड़े ने सम्मानपूर्वक अलग होने का फैसला किया है। एक सूत्र ने बताया, “मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बहुत खास था और वे दोनों एक-दूसरे के दिलों में हमेशा खास जगह रखेंगे। उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में वे सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे। वे किसी को भी अपने रिश्ते को खराब करने और उसका विश्लेषण करने की अनुमति नहीं देंगे।”

  • अलग हुए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर
  • अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में
  • इस वजह से आई रिश्ते में दरार

Ira Khan ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें, Nupur Shikhare ने इस तरह किया रिएक्ट -Indianews

अलग हुए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

सूत्र ने आगे बताया, “उनके बीच एक लंबा, प्यार भरा, रिश्ता था, जो दुर्भाग्य से अब खत्म हो चुका है। इसका मतलब यह नहीं है कि उनके बीच कोई खटास है। वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के लिए ताकत का स्तंभ रहे हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत सम्मान दिया है। अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे को वैसा ही सम्मान देते रहेंगे। वे दोनों सालों से एक गंभीर रिश्ते में थे, और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस भावनात्मक समय में उन्हें जगह देने के लिए पर्याप्त दयालु होंगे।”

रिलीज हुआ Kota Factory 3 का पहला पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी सीरीज -Indianews

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में 

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते की अफ़वाहें 2018 में तब शुरू हुईं जब वे एक फ़ैशन शो इवेंट में साथ नज़र आए। आखिरकार, मलाइका के 45वें जन्मदिन पर, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की पुष्टि की। इसे आधिकारिक बनाने के बाद, उन्होंने एक-दूसरे के परिवारों के साथ समय बिताना भी शुरू कर दिया। अर्जुन कपूर ने कॉफी विद करण में भी अपनी लव लाइफ और अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की अपनी योजनाओं के बारे में विस्तार से बात की।

स्मार्टफोन से अपना करियर बनाने पर Zeenat Aman, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT