होम / Shah Rukh Khan की हेल्थ पर Malaika Arora ने जताई चिंता, भयंकर गर्मी से बचने के लिए शेयर किए टिप्स -Indianews

Shah Rukh Khan की हेल्थ पर Malaika Arora ने जताई चिंता, भयंकर गर्मी से बचने के लिए शेयर किए टिप्स -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 24, 2024, 4:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), After Shah Rukh Khan Hospitalised Malaika Arora Share Health Tips: मई-जून के महीने में लोगों को भयंकर गर्मी का सामना करना पड़ता है। इस बार गर्मी ने सारे रिकॉर्ड्स ही तोड़ दिए हैं। जानकारी के अनुसार, तापमान 47 डिग्री से 50 तक भी कई शहरों में पहुंच चुका है, जिसकी वजह से लोग काफी बीमार भी पढ़ रहें हैं। बता दें कि 22 मई को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी जब अहमदाबाद में थे, तो उन्हें हीट स्ट्रोक आया था। इसके बाद सुपरस्टार को तुरंत ही अहमदाबाद के केडी अस्पताल (KD Hospital) में भर्ती करवाया गया।

फिलहाल, शाहरुख खान ठीक हैं और अब अपने घर वापस मुंबई लौट चुके हैं। अब किंग खान को हीट स्ट्रोक आने पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने चिंता जाहिर की है। लेकिन इसी के साथ उन्होंने लोगों को हीटवेव से बचने के लिए सलाह भी दी है।

शाहरुख खान के स्वास्थ्य पर मलाइका अरोड़ा ने जताई चिंता

आपको बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा फिल्म ‘दिल से’ में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके हैं। दोनों ने साथ में छैया-छैया गाना शूट किया था। गौरी खान (Gauri Khan) और शाहरुख दोनों के ही मलाइका अरोड़ा काफी करीब हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान मलाइका अरोड़ा ने एक्टर के स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर की ही और साथ ही उन्होंने लोगों को इससे बचने के टिप्स भी शेयर किए हैं।

Sikandar में खुद एक्शन सीन करेंगे Salman Khan, इन जगहों पर रश्मिका संग होगी शूटिंग, जानें डिटेल्स – India News

मलाइका अरोड़ा ने कहा, “इसलिए मैं हमेशा कहती हूं कि हमें पर्यावरण को लेकर अवेयर रहना चाहिए। हीटवेव जैसी चीजों के लिए आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। तो हाइड्रे़ट रहिये, ढेर सारा पानी पीजिये, खुल्ले-खुल्ले कपड़े पहनिए और स्किन पर सनस्क्रीन का इस्तेमाल कीजिये। ये भी कोशिश करें कि आप हमेशा छाता कैरी करें। सिर्फ यही टिप्स हैं, जो मैं आपको दे सकती हूं।”

ईशा गुप्ता के बाद अब Akanksha Puri ने अपने अंडे करवाए फ्रीज, लड़कियों के लिए लिखा खास मैसेज – India News

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद मुंबई लौटे शाहरुख खान

22 तारीख को अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद गुरुवार, 23 मई को शाहरुख खान को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और वह मुंबई लौट आए हैं। बीते दिन ही शाहरुख खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। लेकिन पैपराजी को देख उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया और छाते से खुद को छिपा लिया। बता दें कि शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल (IPL 2024) के सेमीफाइनल्स में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT