होम / Malaika Arora Injured: मलाइका अरोड़ा हुई घायल, पैपराजी को देख छुपाया चोट का निशान, देखें वीडियो

Malaika Arora Injured: मलाइका अरोड़ा हुई घायल, पैपराजी को देख छुपाया चोट का निशान, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 26, 2023, 6:59 pm IST

Malaika Arora Injured Video

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Injured Video: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। आए दिन मलाइका की निजी जीवन से जुड़े कई अपडेट सामने आते रहते हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कईं फोटोज शेयर की, जिस पर फैंस से लेकर कई सेलेब्स ने खूब प्यार लुटाया और उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दीं। लेकिन एक बार फिर मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में आ गईं है। दरअसल, मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो घायल नजर आ रहीं हैं। इसके बाद से फैंस टेंशन में नजर आ रहें हैं।

मलाइका अरोड़ा के पैर में लगी चोट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट वीडियो ने हर तरफ सनसनी मचा दी है। दरअसल, सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में मलाइका को मुंबई में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया है। इस वीडियो में मलाइका सैलून के अंदर जाती हुई दिखाई दे रहीं हैं। इस बीच मलाइका के दाहिनी पैर की थाई पर काला और बड़ा सा निशान साफ नजर रहा है, जो यकीनन तौर पर किसी चोट का निशान है। इस वीडियो के लास्ट में मलाइका निशान को पैपराजी से छुपाती हुईं नजर आ रही हैं।

मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो के सामने आने के बाद मलाइका के चाहने वालों की टेंशन बढ़ जाएगी। हालांकि, इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि मलाइका अरोड़ा के पैर पर नजर आने वाला ये काला निशान चोट की वजह से बना है या फिर इसके पीछे की वजह कुछ और है।

मलाइका अरोड़ा का वर्कफ्रंट

मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा ज्यादातर टीवी रियलिटी शो में बतौर जज काम करती दिखती हैं। आने वाले समय में मलाइका सोनी टीवी के मशहूर डांसिंग रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के नए सीजन में जज के रूप में नजर आने वाली हैं। मलाइका असल जिंदगी में भी कमाल की डांसर हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT