होम / ब्रेकअप के बीच Malaika Arora ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, फिर Arjun Kapoor ने भी लिखी दी ये बात -IndiaNews

ब्रेकअप के बीच Malaika Arora ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, फिर Arjun Kapoor ने भी लिखी दी ये बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2024, 6:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arjun Kapoor and Malaika Arora Drops Cryptic Post: बी टाउन एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 1997 में अरबाज खान (Arbaaz Khan) से शादी की थी और उनका एक बेटा अरहान है। हालांकि, कई सालों तक वैवाहिक सुख के बाद, दोनों ने अपने-अपने कारणों से अलग होने का फैसला किया। अरबाज से अलग होने के बाद, मलाइका को एक बार फिर हैंडसम अभिनेता अर्जुन कपूर से प्यार हो गया। दोनों अक्सर अपने रोमांटिक अंदाज से लोगों को हंसाते रहते थे।

हाल ही में, ऐसी खबरें आई थीं कि मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, अभिनेत्री और अभिनेता ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन वो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रहें हैं। अब एक बार फिर मलाइका और अर्जुन ने इंस्टा स्टोरी पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

अर्जुन संग ब्रेकअप के बीच मलाइका ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें एक तस्वीर वाला नोट नजर आ रहा है।। इस नोट में, जीवन के बारे में एक प्रेरक उद्धरण है। उद्धरण में लोगों की राय की चिंता न करने और केवल उन लोगों के साथ जुड़ने की बात कही गई है, जो परवाह करते हैं, क्योंकि अंत में, केवल वे ही होंगे जो वास्तव में परवाह करते हैं। यह भी बताया गया कि जीवन में किसी से द्वेष नहीं रखना चाहिए, इसलिए व्यक्ति को खुश रहने, आवश्यकता पड़ने पर माफ़ी मांगने और बेकाबू चीज़ों को छोड़ देने पर ध्यान देना चाहिए। हालांकि, अर्जुन के साथ ब्रेकअप की चर्चा के बीच इस तरह के नोट ने सभी का ध्यान खींच लिया है। लेकिन इससे पहले अर्जुन कपूर ने भी इंस्टा स्टोरी पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

Kushal Tandon ने Shivangi Joshi को किया किस! थाईलैंड में छुट्टी बिताते वीडियो वायरल- India News

Malaika Arora Post

अर्जुन कपूर ने भी मलाइका के बाद शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

अर्जुन कपूर ने भी ब्रेकअप की चर्चा पर कोई टिप्पणी नहीं की। हालांकि, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इसमें बताया गया कि लोगों को किसी भी पल को जल्दी से जल्दी जीना चाहिए, क्योंकि हर पल का अपना उद्देश्य होता है।

अजय देवगन-वाणी कपूर और रितेश देशमुख ने Raid 2 की शूटिंग की पूरी, इस दिन रिलीज को तैयार है फिल्म -India News

Arjun Kapoor Post

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की अफ़वाहें

यह सब पिछले साल तब शुरू हुआ जब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को साथ होने के बजाय अलग-अलग देखा गया। इस तरह की बात ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या इस बेहद प्यार करने वाले जोड़े के बीच कुछ गड़बड़ है। हालांकि, अर्जुन और मलाइका ने अपनी भावुक उपस्थिति के साथ ऐसे सभी दावों को खारिज कर दिया। बाद में, उनके एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि अर्जुन और मलाइका के बीच कुछ महीनों तक ब्रेकअप रहा था और फिर दोनों में सुलह हो गई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT