होम / Malaika Arora ने अपने पिता के सुसाइड करने के बाद किया पहला पोस्ट, अनिल अरोड़ा के निधन पर दिया भावुक बयान

Malaika Arora ने अपने पिता के सुसाइड करने के बाद किया पहला पोस्ट, अनिल अरोड़ा के निधन पर दिया भावुक बयान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 11, 2024, 9:45 pm IST

Malaika Arora Shares Emotional Statement Her Father Anil Arora Demise

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Shares Emotional Statement Her Father Anil Arora Demise: अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के अचानक निधन की खबर ने बॉलीवुड को झकझोर कर रख दिया। इसके तुरंत बाद, करीना कपूर खान और काजोल जैसी कई बॉलीवुड हस्तियाँ शोक संतप्त परिवार को अपनी हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त करने के लिए उनके निवास पर पहुंचीं। कुछ मिनट पहले, मलाइका अरोड़ा ने अपने पिता के निधन की आधिकारिक घोषणा की।

पिता के सुसाइड के बाद मलाइका अरोड़ा ने किया पहला पोस्ट

आपको बता दें कि अपने इंस्टाग्राम पर, मलाइका अरोड़ा ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को दुखद घटना के बारे में सूचित करते हुए एक पत्र लिखा। अपने नोट में, मलाइका अरोड़ा ने लिखा कि उनका परिवार इस नुकसान से गहरे सदमे में है। अपने पिता को एक ‘कोमल आत्मा, एक समर्पित दादा, एक प्यार करने वाले पति’ और अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हुए उन्होंने ऐसे कठिन समय के दौरान गोपनीयता की भी अपील की।

अनिल अरोड़ा के कूदने से एक दिन पहले Amrita Arora ने बालकनी में आकर किया था ये काम, फिर अपने माता-पिता को बोला ‘अलविदा’ – India News

उनकी पोस्ट में लिखा, “हमें अपने प्यारे पिता अनिल मेहता के निधन की घोषणा करते हुए गहरा दुख हो रहा है। वह एक कोमल आत्मा, एक समर्पित दादा, एक प्यारे पति और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे। हमारा परिवार इस नुकसान से गहरे सदमे में है, और हम इस कठिन समय के दौरान मीडिया और शुभचिंतकों से गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की सराहना करते हैं। आभार के साथ जॉयस, मलायका, अमृता, शकील, अरहान, अज़ान, रेयान, कैस्पर एक्सल, डफी और बडी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

खुल गया अनिल अरोड़ा के सुसाइड करने का राज! आत्महत्या से पहले Malaika-Amrita से कही थी ये बात – India News

कल किया जाएगा अंतिम संस्कार

बता दें कि घटना की जांच करते समय जांच करने वाली संस्था ने आत्महत्या की संभावना जताई है। एएनआई के अनुसार, डीसीपी क्राइम ब्रांच राज तिलक रोशन ने कहा, “अनिल मेहता (62) का शव मिला है। वह 6वीं मंजिल पर रहता था। हम आगे की जांच कर रहे हैं, और हमारी टीम मौके पर है। हम सभी पहलुओं की गहन जांच कर रहे हैं। फोरेंसिक टीम भी मौजूद है… शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा है। प्रथम दृष्टया, यह आत्महत्या प्रतीत होती है, लेकिन हम विस्तार से अपनी जांच जारी रख रहे हैं।” बता दें कि 12 सितंबर को मुंबई के सांताक्रूज हिंदू श्मशान घाट में सुबह 11 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Politics News: उपचुनाव से पहले फेरबदल, मदन राठौड़ ने करौली BJP जिला अध्यक्ष को पद से हटाया
तो इसलिए आयुष शर्मा ने अपने बच्चों का पहला नाम मुस्लिम रखा और सरनेम हिंदू, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप
इतनी ज्यादा सस्ती हो गई शराब! मात्र 99 रुपये में जमकर छलका सकते हैं सारे ब्रांड 
Nawada Incident: जीतन राम मांझी के ‘यादवों’ वाले बयान पर भड़के लालू प्रसाद यादव, जानें क्या कहा
‘युवा अब पत्थर नहीं, किताबें और कलम लेकर चलते हैं’, जानिए PM Modi ने ऐसा क्यों कहा?
PM Kusum Yojana : खुशखबरी! राजस्थान में लगेंगे 608 पावर प्लांट, किसानों को अब दिन में भी मिलेगी बूजली
पाकिस्तान का साथ कैसे दे रही है कांग्रेस गठबंधन वाली मशहूर पार्टी? Pak रक्षा मंत्री ने गलती से कह डाली ऐसी बात
ADVERTISEMENT