होम / Malaika Arora: दुबई के एक इवेंट में कुछ इस तरह थिरकी मलाइका अरोड़ा, वीडियो वायरल

Malaika Arora: दुबई के एक इवेंट में कुछ इस तरह थिरकी मलाइका अरोड़ा, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : February 14, 2024, 10:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora, दिल्ली: मलाइका अरोड़ा ने अपने रॉकिंग अंदाज से दुबई इवेंट का मूड बना दिया। हर बॉलीवुड पार्टी में नियमित चेहरा बन चुके ओरी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। ओरी ने अपने इंस्टाग्राम पर इवेंट की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। एक स्लाइड में, ब्लिंगी बॉडीकॉन आउटफिट पहने हुए मलाइका अरोड़ा को भी दिल खोलकर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

वहीं एक दुसरी क्लिक में ओरी और मलाइका को कैमरे के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है। ओरी ने अमेरिकी गायिका और एक्टर वैनेसा हजेंस के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। उन्होंने एक वीडियो क्लिप भी साझा किया जिसमें जेनिफर लोपेज को मंच पर प्रदर्शन करते देखा जा सकता है। पोस्ट को शेयर करते हुए ओरी ने कैप्शन में लिखा, “उन्होंने पूछा कि क्या हम बाद में पार्टी कर सकते हैं? मैंने कहा हां…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

दुबई इवेंट में पहुंचे ये सितारें

मलाइका अरोड़ा और उनके बेटे अरहान खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, गौरी खान, जेनिफर लोपेज और ओरी ने इस हफ्ते में दुबई में एक रिसॉर्ट उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लिया था। कुछ दिन पहले ओरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पार्टी की कुछ झलकियां भी शेयर की थीं।

एक तस्वीर में ओरी को मलाइका अरोड़ा के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। जहां ओरी को धारीदार सूट पहने देखा जा सकता है वहीं मलाइका ने चमकदार क्रॉप टॉप पहना था। वहीं एक दुसरी तस्वीर में ओरी और मलाइका को हल्के-फुल्के आउटफिट पहने देखा जा सकता है। ओरी को प्रिंटेड आउटफिट पहने देखा जा सकता है, जबकि मलाइका तोते-हरे रंग की आउटफिट में नजर आ रही हैं।

पोस्ट को दिया ये कैप्शन

ओरी ने दुबई के गगनचुंबी इमारतों की सुरम्य पृष्ठभूमि में अरहान खान के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”सभी लाइटें अंधेरे को बंद नहीं कर सकतीं.” मलाइका अरोड़ा ने कमेंट सेक्शन में एक दिल का इमोजी डाला। राशा थडानी ने लिखा, “ओरी और उसके दो मिनियन्स।”

ओरी, के बारे में 

सोशल मीडिया इं जो पिछले साल से सोशल मीडिया सनसनी बन गए हैं, ने कॉफी विद करण सीजन 8 के फिनाले एपिसोड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने शो में अपनी डेटिंग लाइफ, अपने “डिजिटल निधन,” हमशक्ल और बहुत कुछ सहित कई चीजों का खुलासा किया।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
Mango Rabri: आम से बनाएं जायकेदार डेजर्ट मैंगो रबड़ी, जानें टेस्टी और हेल्थी रेसिपी -Indianews
Arvind Kejriwal: क्या लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़मानत मिलनी चाहिए, जानें लोगों की राय-Indianews
भारत को मिली खुशखबरी, ईरान ने इजराइली जहाज से बंधक बनाए सभी नागरिकों को छोड़ा
चाऊमीन खिलाया फिर नशीली दवा, बिस्तर पर लिटाकर पति ने दोस्तों के साथ किया ऐसा; सिहर जाएंगे आप
Sanjay Nirupam: पूर्व कांग्रेस नेता संजय निरुपम अपनी पत्नी और बेटी के साथ एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना में हुए शामिल-Indianews
वास्तु दोष हटाने के नाम पर करता रहा बलात्कार और ब्लैकमेल, खुद को बताया वास्तु एक्सपर्ट
ADVERTISEMENT