होम / Malaika Arora ने ब्रेकअप के बीच प्यार और खुशी को लेकर किया पोस्ट, एक्स बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor ने दर्द-अफसोस पर लिख दी ये बात

Malaika Arora ने ब्रेकअप के बीच प्यार और खुशी को लेकर किया पोस्ट, एक्स बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor ने दर्द-अफसोस पर लिख दी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 1, 2024, 3:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arjun Kapoor Cryptic Post Amidst Break Up with Malaika Arora: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के रिश्ते ने हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है। जब से उन्होंने घोषणा की है कि वो एक कपल हैं, तब से वो चर्चा का विषय बने हुए हैं। बता दें कि साल 2018 में उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से स्वीकार किया था। तब से वो एक स्थिर रिश्ते में हैं। हालाँकि, बीच-बीच में उनके अलग होने की अफ़वाहें भी आती रहती हैं।

एक बार फिर दोनों चर्चा में छाए हुए है, क्योंकि अफ़वाहों के अनुसार बताया जा रहा है कि ये कपल अब अलग हो गया हैं। अर्जुन और मलाइका ने अफ़वाहों पर पूरी तरह से चुप्पी बनाए रखी है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहें हैं।

अर्जुन कपूर ने किया ये क्रिप्टिक पोस्ट

हाल ही में अपना जन्मदिन मनाने वाले अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर एक रहस्यमयी पोस्ट किया है, जो अब वायरल हो गया है। अर्जुन कपूर के इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा, “शिष्य का दर्द पछतावे के दर्द से बेहतर है।” अब इस पोस्ट के बाद से फैंस सोच में पड़ गए हैं कि यह पोस्ट किस बारे में है।

Virat Kohli की टी20 विश्व कप जीत पोस्ट ने बनाया नया रिकॉर्ड, कियारा-सिद्धार्थ की वेडिंग फोटोज को छोड़ा पीछे – India News

Arjun Kapoor Post

मलाइका अरोड़ा ने भी ब्रेकअप की खबरों के बीच किया ये पोस्ट

वही, इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने भी क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ। मलाइका के इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा, “मुझे ऐसे लोग पसंद हैं, जिन पर मैं अपनी आँखें बंद करके और अपनी पीठ मोड़कर भरोसा कर सकूँ।” वहीं, अब अर्जुन कपूर के पोस्ट से पहले मलाइका अरोड़ा ने भी पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जुलाई के महीने को प्यार, उपचार, खुशी, प्रगति, आशीर्वाद और अवसर के बारे में बताया है।

Virat Kohli ने किए टी20 विश्व कप जीत के पोस्ट पर पत्नी Anushka Sharma ने बरसाया प्यार, फैंस हुए इमोशनल – India News

Malaika Arora Post

अर्जुन कपूर के बर्थडे में शामिल नहीं हुई मलाइका

हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर ने 26 जून को अपना 39वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर अभिनेता अपने दोस्तों और परिवार के साथ मौजूद थे। वरुण धवन, जान्हवी कपूर और कई अन्य लोग उनके जश्न का हिस्सा थे। हालांकि, मलाइका अरोड़ा की पार्टी में अनुपस्थिति ने भी कई लोगों को चौंका दिया। यहां तक कि मलाइका ने अर्जुन को बधाई देने के लिए कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट तक नहीं किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सिर पर भारी जटाएं, हैवी मेकअप, इस तरह तैयार हुए Kalki 2898 AD के अश्वत्थामा, Amitabh Bachchan की BTS तस्वीरें हुई वायरल
Dhirendra Shashtri Networth: अपने एकमात्र दर्शन का इतना जार्ज करते है बाबा बागेश्वर, संपत्ति जान हो जाएंगे हैरान
Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ पर सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा-हर कोई जानता है कि बाबा के फोटो..
भारत के पूर्व रिटायर्ड कोच कर सकते हैं इन टीमों का मार्गदर्शन, जानिए इन टीमों के नाम
क्या सच में प्रेग्नेंट हैं Sonakshi Sinha? इस वजह से की गुपचुप तरीके से शादी
Women Lucky Mole: महिलाओं के इन अंगों के तिल होते हैं शुभ, जानें क्या देते हैं संकेत
Hathras Stampede: देव प्रकाश मधुकर सेवादार कौन है? हादसे के बाद फैमिली संग हुआ गायब
ADVERTISEMENT