होम / Malaika Arora: एक्स पति अरबाज खान की शादी के वक्त कहा थी मलाइका अरोड़ा ? वीडियो आया सामने

Malaika Arora: एक्स पति अरबाज खान की शादी के वक्त कहा थी मलाइका अरोड़ा ? वीडियो आया सामने

Babli • LAST UPDATED : December 26, 2023, 11:02 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Malaika Arora, दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। 58 साल की उम्र में अरबाज खान ने शूरा खान से 24 दिसंबर को लंबे इंतजार के बाद निकाह किया है। जिसके बाद से दोनों की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

अब इसी बीच अरबाज खान की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का क्रिसमस सेलीब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया हैं। वायरल वीडियो में मलाइका बोल्ड लुक में नजर आ रहीं हैं वीडियो में मलाइका ने अरबाज और शूरा की शादी को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वायरल हो रहे वीडियो में ये साफ देखा जा सकता हैं की लोग एक्ट्रेस से अरबाज और शूरा की शादी को लेकर एक्ट्रेस से सवाल कर रहें हैं।

अरबाज और शूरा की शादी के बाद बेटे के साथ दिखी मलाइका

इस बीच अरबाज खान और शूरा खान अपनी शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनो की शादी के बाद मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए जाती दिखाई दे रही। मलाइका अरोड़ा के साथ इस दौरान उनके परिवार के लोग और उनके बेटे अरहान खान भी दिखाई दे रहे हैं। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। हालाकि एक्ट्रेस ने अपने एक्स पति की शादी पर कोई बात नहीं की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अरबाज खान की शादी में शामिल न होने पर किए सवाल

मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर यूजर्स अरबाज खान और शूरा खान की शादी में शामिल न होने पर सवाल करते हुए नजर आए। बता दें कि मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान इस शादी में नजर आए थे। वहीं, कुछ यूजर्स ने शूरा खान और मलाइका अरोड़ा के लुक्स की भी तुलना की। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्रिसमस सौतन देकर चला गया’। इसके अलावा कई यूजर्स को मलाइका अरोड़ा इस वीडियो में उदास नजर आ रहीं हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.