होम / हॉलीवुड में कदम रखते ही Malia Obama ने बदला अपना नाम, जानें वजह

हॉलीवुड में कदम रखते ही Malia Obama ने बदला अपना नाम, जानें वजह

Babli • LAST UPDATED : February 23, 2024, 1:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malia Obama, दिल्ली: अमेरिकी के राष्ट्रपति रह चुके बराक ओबामा की सबसे बड़ी बेटी मालिया ओबामा ने हॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने के लिए पेशेवर रूप से अपने मध्य नाम “ऐन” का इस्तेंमाल करने के अपने हालिया फैसले से उत्सुकता पैदा कर दी है। यूटा में सनडांस फिल्म फेस्टिवल में अपनी शॉर्ट फिल्म द हार्ट के प्रीमियर से कुछ समय पहले, उभरते हुए फिल्म मेकर ने एक नया मंच नाम अपनाने का फैसला किया, और इस पसंद के पीछे का मकसद आपको आश्चर्यचकित कर सकता है।

ये भी पढ़े-Salman Khan के नए एयरपोर्ट लुक ने लूटी महफिल, नेटिज़न्स ने धर्मेंद्र के साथ जोड़ा नाम

मालिया ओबामा के नाम बदलने के पीछे की वजह

हाल ही में, हार्वर्ड से निकलकर फिल्म निर्माण की दुनिया में कदम रखने वाली मालिया ओबामा ने अपनी पेशेवर यात्रा के लिए एक अनोखा ऑप्शन चुना है: वह अपने नए नाम “ऐन” से जाने का विकल्प चुन रही हैं। अपने सुप्रसिद्ध ओबामा परिवार के नाम से दूर जाने का यह निर्णय उनके प्रसिद्ध माता-पिता से अलग अपना रास्ता बनाने के एक जानबूझकर किए गए प्रयास को दर्शाता है, जो हायर ग्राउंड प्रोडक्शंस के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में भी लहरें बना रहे हैं।

हालाँकि यह ऑप्शन शोबिज़ में क्रांतिकारी नहीं लग सकता है, लेकिन यह ओबामा कबीले के लिए एक बड़े बदलाव का प्रतीक है। मालिया ओबामा का निर्णय हॉलीवुड में मशहूर हस्तियों के बच्चों के बीच अक्सर देखी जाने वाली प्रवृत्ति को दर्शाता है। निकोलस केज को लें, जिन्होंने अपने पारिवारिक नाम कोपोला के बजाय एक स्टेज नाम चुना, या एंजेलिना जोली, जिन्होंने अपने उपनाम वोइट से दूर जाने का विकल्प चुना।

ये भी पढ़े-PM मोदी की बधाई पर जैकी भगनानी के पिता ने किया रिएक्ट, मीडिया में कह डाली ये बात

ओबामा परिवार का उपनाम नहीं अपनाएंगी मालिया 

यह आश्चर्य द हार्ट के प्रीमियर पर उनके रेड कार्पेट डेब्यू के दौरान हुआ। सनडांस इंस्टीट्यूट के एक स्पॉटलाइट वीडियो में 25 साल को फिल्म निर्माता मालिया ऐन के रूप में पेश किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि ओबामा के माता-पिता, जो अब खुद फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं, 2024 सनडांस फिल्म फेस्टिवल से अनुपस्थित थे।

द हार्ट के बारे में

मालिया ऐन, जिसे उनके मध्य नाम के तहत श्रेय दिया जाता है, ने अपनी फिल्म “द हार्ट” में दुःख और लालसा की हार्दिक खोज का खुलासा किया है। कहानी जोशुआ (टुंडे एडेबिम्पे द्वारा अभिनीत) पर आधारित है क्योंकि वह अपनी मां के अचानक निधन के बाद नुकसान की जटिलताओं से जूझता है। मालिया ने फिल्म को “एक अजीब सी कहानी, कुछ हद तक काल्पनिक कहानी के रूप में वर्णित किया है, जिसमें एक व्यक्ति अपनी मां की मृत्यु पर शोक मनाता है, जब वह अपनी वसीयत में उसके लिए एक असामान्य अनुरोध छोड़ जाती है।”

ये भी पढ़े-61 साल की उम्र में इस एक्टर का टूटा दिल, 3 शादी और कई गर्लफ्रेंड के बाद भी नहीं मिला प्यार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT