होम / 61 साल की उम्र में इस एक्टर का टूटा दिल, 3 शादी और कई गर्लफ्रेंड के बाद भी नहीं मिला प्यार

61 साल की उम्र में इस एक्टर का टूटा दिल, 3 शादी और कई गर्लफ्रेंड के बाद भी नहीं मिला प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : February 23, 2024, 12:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tom Cruise, दिल्ली: हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज लाखों दिलों की धड़कन है। वही बड़े एक्टर को लेकर एक खबर सामने आई है। जिससे पता चला है कि 61 साल की उम्र में एक बार फिर टॉम क्रूज का दिल टूट गया है। बताया जा रहा है कि टॉम क्रूज़ और उनकी रूसी गर्लफ्रेंड एल्सीना खैरोवा का ब्रेकअप हो चुका है।

61 की उम्र में फिर टूटा दिल 

दावा किया जा रहा है कि टॉम क्रूज और उनकी गर्लफ्रेंड का रिश्ता खत्म हो चुका है। दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वही 13 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक्टर ने एल्सीना खैरोवा संग अपना ये रिश्ता ऑफिशियल किया था। वही अनाउंसमेंट के 10 दिन बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर भी सामने आने लगी है। और ऐसा इसलिए है क्योकि टॉम क्रूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एल्सीना खैरोवा की फोटोस को डिलीट कर दिया है। जिसके बाद से ऐसी बाते सामने आने लगी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise)

ये भी पढ़े: Queen 2 की नई अपडेट आई सामने, Kangana Ranaut के पास पहुंची स्क्रिप्ट

25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप 

बता दें की टॉम क्रूज़ और उनकी गर्लफ्रेंड की उम्र में 25 साल का फैसला है और ब्रेकअप के कारण की बात की जाए तो इस पर कहना है कि टॉम क्रूज ने एल्सीना खैरोवा और कई लोग इसका जिम्मेदार उनकी गर्लफ्रेंड का बता रहे हैं। खबर है कि दोनों कुछ महीनो से लंदन में एक साथ रह रहे थे। इस दौरान एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चों से मुलाकात भी की इस मीटिंग के बाद ही टॉम क्रूज़ में एल्सीना खैरोवा से अलग होने का फैसला किया।

इसके साथ ही एक इंग्लिश वेबसाइट के मुताबिक बताया जा रहा है कि टॉम क्रूज और एल्सीना खैरोवा को लंदन में एयरपोलिस चैरिटी के समर्थन में बुलाया गया था। डिनर के दौरान दोनों यहां पर अलग-अलग पहुंचे, इसके बाद से ही दोनों की ब्रेकअप की खबर हवा में उड़ने लगी। अभी तक इन दोनों में से किसी की खबर को लेकर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं रखा है।

ये भी पढ़े: Article 370 Movie Review: यामी की एक्टिंग ने फिल्म की कहानी में डाली जान, विवेक अग्निहोत्री फैंस को फिर करेंगे हैरान

तीन शादियां रही असफल Tom Cruise

यह पहली बार नहीं है कि एक्टर का दिल टूटा है। इससे पहले उनकी कई गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो चुका है। इसके साथ ही उनकी तीन शादियां असफल भी रही थी और तीनों शादियों से टॉम क्रूज को तीन बच्चे हैं। Tom Cruise

ये भी पढ़े: Article 370 के मेकर्स को बड़ा झटका! रिलीज से पहले लीक हुई यामी गौतम की फिल्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ज़ोया अख्तर के घर से निकलते स्पॉट हुए Khushi-Vedang, ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखा कपल -Indianews
Student Death: करनाल के छात्र की ऑस्ट्रेलिया में चाकू मारकर हत्या, जानें पूरा मामला- indianews
Most Polluted Cities in India: पटना बना देश का दूसरा सबसे प्रदूषित शहर, जानें पहले नंबर पर कौन
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR में प्रदूषण का स्तर बढ़ा, AQI लेवल पहुंचा इतना -indianews
Weather Update: दक्षिण भारत में बरसेंगे बादल, दिल्ली में भी इस दिन बारिश के आसार! जानें देशभर में मौसम का हाल -Indianews  
Petrol Diesel Price: पेट्रोल और डीजल के ताजा रेट, जानें क्या है आपके शहर में कच्चे तेल का हाल-Indianews
ICSE Board Result 2024: ICSE बोर्ड के 10वीं और 12वीं के नतीजे 6 मई को होंगे जारी, जानें कैसे करे चेक -India News
ADVERTISEMENT