होम / मंदिरा बेदी अपने दिवंगत पति राज कौशल की बर्थ एनिवर्सिरी पर हुई इमोशनल, बच्चों संग घर पर कराया हवन

मंदिरा बेदी अपने दिवंगत पति राज कौशल की बर्थ एनिवर्सिरी पर हुई इमोशनल, बच्चों संग घर पर कराया हवन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 16, 2023, 8:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mandira Bedi on Husband Raj Kaushal Birth Anniversary Emotional Post: हिंदी सिनेमा और टीवी की फेमस एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने पति राज कौशल (Raj Kaushal) को उनके जन्मदिन पर याद किया। 2 साल पहले मंदिरा बेदी ने अपने पति को हमेशा के लिए खो दिया। मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। अपने पति के निधन के बाद मंदिरा बेदी 2 बच्चों की जिम्मेदारी अकेले बखूबी निभा रही हैं। आज मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की बर्थ एनिवर्सिरी थी। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने घर पर ही एक पूजा रखी। जिसमें मंदिरा बेदी अपने बच्चों के साथ दिवंगत पति की बर्थ एनिवर्सिरी मनाती दिखीं।

मंदिरा ने अपने पति की बर्थ एनिवर्सिरी पर किया हवन

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने पति राज कौशल की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी एक फोटो पोस्ट की।

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट में मंदिरा ने लिखा, “15 अगस्त, आपका जन्मदिन राज। हमने आपका और आपके दुनिया में आने का दिन भी मनाया।”

इसके अलावा मंदिरा ने स्टोरी पोस्ट की, जिसमें वो अपने बच्चों के साथ हवन में नजर आ रही थीं।

जून 2021 में राज का हुआ था निधन

बता दें कि मंदिरा के दो बच्चे हैं। उन्होंने 19 जून, 2011 को अपने बेटे वीर बेदी कौशल को जन्म दिया था। इसके 9 साल बाद मंदिरा और राज ने चार साल की लड़की तारा को गोद लिया और 2020 में अपने परिवार में शामिल किया। बता दें कि राज का 30 जून 2021 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनकी अचानक डेथ होने से सभी को झटका लगा।

पहले भी पति राज को याद कर लिखा था नोट

कुछ दिनों पहले मंदिरा बेदी ने एक प्यार भरे नोट के साथ उन्हें याद किया था। उन्होंने इस नोट में लिखा था, “2 साल, हमें आपकी याद आती है। आपका लाइफ में होना ही मेरे लिए सबकुछ था। आपको हम रोजाना याद करते हैं।”

 

Read Also: सनी देओल की Gadar 2 देखने पहुंचे कार्तिक आर्यन, तारा सिंह के ‘आइकॉनिक सीन’ पर फैन की तरह चीखे एक्टर (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Relationship Advice Tips: वर्किंग कपल्स इन तरीकों से एक-दूसरे को जाहिर करें प्यार, इन टिप्स की मदद से रिश्ता रखें बरकरार -Indianews
Alia Bhatt ने Gucci Cruise से शेयर किया अपना लुक, मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने लुटाया प्यार -Indianews
Street Food: शावर्मा ही नहीं, ये 9 हेल्दी दिखने वाले फूड हो सकते हैं आपके सेहत के लिए घातक-Indianews
Cannes 2024 में Ajay Devgn और Tabu की औरों में कहां दम था की दिखेगी पहली झलक, इस दिन से आयोजित होगा फिल्म फेस्टिवल -Indianews
Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews
Swati Maliwal: क्या राजनीतिक पार्टियों में महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी होती है ? जानें जनता की राय
GPAT 2024: जीपैट के लिए आवेदन में जल्द करें करेक्शन, आज ही यहां से करें सुधार-Indianews
ADVERTISEMENT