होम / Mandira Bedi ने पति Raj Kaushal की मौत के बाद की बताई परेशानी, लेना पड़ा था थेरेपी का सहारा – IndiaNews

Mandira Bedi ने पति Raj Kaushal की मौत के बाद की बताई परेशानी, लेना पड़ा था थेरेपी का सहारा – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 15, 2024, 12:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mandira Bedi on Raj Kaushal: मनोरंजन की दुनिया में मशहूर मंदिरा बेदी ने अपनी एक्टिंग क्षमता, होस्टिंग कौशल और फैशन डिजाइनिंग से अपनी पहचान बनाई है। फिटनेस के प्रति उनके समर्पण और उनकी टेलीविजन उपस्थिति ने उन्हें उनके फैंस के दिलों में एक विशेष स्थान दिला दिया है। उन्हें 2003 के बाद से ICC क्रिकेट विश्व कप सहित कुछ सबसे यादगार शो और कार्यक्रमों में एक होस्ट के रूप में उनकी भूमिका के लिए सबसे ज्यादा पहचाना जाता है।

  • मंदिरा ने पति को खोने के बाद का किया जिक्र
  • पहले साल आती थी बहुत याद
  • इस तरह हुआ था प्यार

मंदिरा बेदी ने अपने पति को खोने के बाद के परेशानी पर की बात

मंदिरा हाल ही में मीडिया के साथ एक इंटरव्यू के लिए बैठीं, जहां उन्होंने अपने पति राज कौशल की मृत्यु के बाद आने वाली कठिनाइयों के बारे में बात की। दिवा ने खुलासा किया कि वह हर दिन उसके बारे में सोचती है, लेकिन उसे अपने बच्चों के लिए जीवन जीना है। पहला साल सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा था, जहां हर मील का पत्थर, जैसे जन्मदिन, वर्षगाँठ और त्यौहार, उसे और उसके परिवार को राज की याद दिलाते थे।

Mandira Bedi-Raj Kaushal
Mandira Bedi-Raj Kaushal

होस्ट ने कहा, “इससे बाहर निकलने का एकमात्र रास्ता है। बेशक, मैं और मेरे बच्चे हर दिन उसके बारे में सोचते हैं। ऐसा नहीं है कि हम उसे भूल गए हैं। पहला साल बहुत, बहुत, बहुत, बहुत कठिन था। हर चीज में से पहला असंभव है निपटने के लिए। पहला जन्मदिन, पहली सालगिरह, पहली दिवाली, पहला क्रिसमस, पहला नया साल। दूसरा थोड़ा आसान है, तीसरा थोड़ा और आसान है।”

ब्लैक गाउन में Taapsee Pannu पर Mathias Boe ने किया रिएक्ट, इस तरह कपल को हुआ था प्यार – IndiaNews

राज कौशल को खोने के गम से उबरने के लिए ली थी थेरेपी

मंदिरा ने कहा कि समय के साथ उन्होंने दुख से तालमेल बिठाना सीख लिया है, लेकिन यह सफर आसान नहीं था। बीच-बीच में वह कुछ ऐसा देखती या सुनती थी जो उसे राज की याद दिलाता था। उसने थेरेपी की मांग की, और काम अभी भी जारी है, लेकिन अब वह बहुत मजबूत है और पहले की तरह टूटेगी नहीं। मंदिरा ने कहा कि अपने पति की मृत्यु के ठीक दो महीने बाद, उन्होंने अपने परिवार का समर्थन करने के लिए काम करना शुरू कर दिया और उन्होंने उनके लिए और अधिक स्थिर बनने की योजना बनाई।

मंदिरा ने आगे कहा, “ऐसे क्षण आते हैं जब हम उन्हें एक गीत के कारण याद करते हैं। मैंने वह थेरेपी ली है जिसकी मुझे आवश्यकता थी, कई बार मैं अभी भी ऐसा करता हूं। मनुष्य के रूप में, हम हमेशा प्रगति पर काम करते हैं… अब मैं क्या कर सकता हूं इसके बारे में बात करना मुझे भावुक कर देता है, लेकिन मैं ऐसा कर सकता हूं। एक समय था जब मैं ऐसा नहीं कर सकता था… लेकिन ऐसा होने के दो महीने बाद मैंने काम करना शुरू कर दिया था… मुझे अपने परिवार और खुद का समर्थन करना है मुझे अपने बच्चों के लिए ऐसा करने की ज़रूरत है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

दुख और निराशा में देख लोग होते थे खुश, वजन पर ट्रोल होने पर Fardeen Khan ने किया खुलासा – IndiaNews

मंदिरा बेदी और राज कौशल की प्रेम कहानी

मंदिरा बेदी पहली बार आधिकारिक तौर पर राज से तब मिलीं जब वह एक ऑडिशन के लिए गई थीं और वह क्रू का हिस्सा थे। दोनों बिल्कुल विपरीत थे, लेकिन वे तुरंत सफल हो गए। यह सुनिश्चित करने में कि वे एक-दूसरे के लिए ही बने हैं, उन्हें तीन डेट लगीं। इस कपल ने तीन साल तक डेट करने के बाद 14 फरवरी 1999 को शादी कर ली। शादी के 12 साल बाद, मंदिरा बेदी और राज कौशल को एक बेटे वीर कौशल का जन्म हुआ। अपने जन्म के नौ साल बाद, वीर कौशल एक बड़े भाई बन गए क्योंकि मंदिरा बेदी और राज कौशल ने एक बच्ची तारा बेदी कौशल को गोद लेकर उनका स्वागत किया।

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के मैक्लोडगंज में पोलिश महिला से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लोकसभा स्पीकर बनाने पर अभी भी संशय, बीजेपी ने सहयोगी दलों से मांगे सुझाव
क्या आपके भी बाल इस चिलचिलाती गर्मी ने कर दिए हैं डैमेज? तो अब इन 5 बेहतरीन ट्रिक्स से आपको मिलेंगे स्मूथ एंड सिल्की हेयर-IndiaNews
Same-Sex Marriage: थाईलैंड समलैंगिक विवाह को मंजूरी देने के लिए तैयार, एशिया के इन देशों में अनुमति-Indianews
कन्नड़ एक्टर Darshan Thoogudeepa के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद -IndiaNews
NEET 2024 Scam: नीट परीक्षा स्कैम पर राहुल ने केंद्र सरकार को बनाया निशाना, बचाव में उतरे जीतन राम मांझी-Indianews
काशी के स्नेह से तीसरी बार पीएम बना…, वाराणसी में पीएम मोदी का संबोधन
एनिमल के बाद भगवान राम के रोल में रणबीर को स्वीकार नहीं करेंगे लोग…., Sunil Lahri ने Ramayana के रीमेक पर कही ये बात -IndiaNews
ADVERTISEMENT