होम / गोद ली बेटी की वजह से बदली Mandira Bedi की किस्मत, इन चीजों से हुई रूबरू -IndiaNews

गोद ली बेटी की वजह से बदली Mandira Bedi की किस्मत, इन चीजों से हुई रूबरू -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 17, 2024, 10:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mandira Bedi: जानी मानी एक्ट्रेस और टेलीविजन प्रस्तोता से फैशन डिजाइनर बनी मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी, 1999 को अपने जीवन के प्यार राज कौशल से शादी की थी। इसके बाद, उन्होंने 19 जून, 2011 को एक बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने वीर रखा। इसके बाद, उन्होंने एक 4 साल की बच्ची को गोद लिया और उसका नाम तारा बेदी कौशल रखा। 30 जून, 2021 तक सब कुछ ठीक चल रहा था, जब मंदिरा ने कार्डियक अरेस्ट के कारण अपने पति को खो दिया।

  • अपनी बेटी तारा को गोद लेने पर मंदिरा बेदी 
  • गोद ली हुई बेटी तारा की किस्मत के बारे में 

Preity Zinta ने फादर्स डे पर पति पर लुटाया प्यार, पिता के लिए भी लिखी ये बात -IndiaNews

अपनी बेटी तारा को गोद लेने पर मंदिरा बेदी 

हाल ही में हुई बातचीत में, मंदिरा बेदी ने अपनी बेटी तारा को गोद लेने के दौरान आने वाले संघर्षों के बारे में खुलकर बात की। मंदिरा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं दूसरा बच्चा चाहती थी और गोद लेना चाहती थी। जब मेरा बेटा वीर लगभग छह साल का था, तो मैंने गोद लेने के लिए कागज़ात दाखिल कर दिए। यह एक लंबा प्रोसेस है, और मुझे नहीं पता कि यह आसान क्यों नहीं है। मेरा मतलब है, मैं कारणों को समझती हूँ, लेकिन जब यह साफ हो जाता है कि यह एक अच्छा परिवार है, तो यह आसान होना चाहिए।

इसमें थोड़ा समय लगा, वीर नौ साल का हो गया, महामारी आ गई, और मैंने राज से कहा, ‘यह अभी भी नहीं हुआ है। क्यों?’ हम इसमें उलझ गए थे और हमने ज़्यादा फ़ॉलो-अप नहीं किया। इसलिए, मैंने सोचा, अब या कभी नहीं, और हमने आगे बढ़ने का फ़ैसला किया।”

Nick Jonas ने पिता और ससुर को दी फादर्स डे की शुभकामनाएं, Priyanka ने भी शेयर की पोस्ट -IndiaNews

गोद ली हुई बेटी तारा की किस्मत के बारे में 

इसी बातचीत में, मंदिरा ने अपनी गोद ली हुई बेटी तारा की किस्मत के बारे में बात की। मंदिरा ने बताया कि कैसे छोटी बच्ची पहले कभी कार में नहीं बैठी थी। उन्होंने बताया, “यह मकतूब है… एक ऐसी लड़की के लिए जो पहले कभी कार में नहीं बैठी थी, उसने एक निजी जेट से यात्रा की। यह नसीब था, किस्मत थी। हम निजी जेट का इस्तेमाल नहीं करते, लेकिन काम के लिए उड़ान भरना बहुत खतरनाक था क्योंकि कोविड अपने चरम पर था। उस समय यह सबसे व्यावहारिक समाधान था।”

Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा को बताया सबसे अच्छा पिता, शेयर किया वीडियो -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT