होम / UK के PM Rishi Sunak से मिली Manisha Koirala, मुलाकात की तस्वीरें की शेयर -Indianews

UK के PM Rishi Sunak से मिली Manisha Koirala, मुलाकात की तस्वीरें की शेयर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 22, 2024, 11:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Manisha Koirala Meets UK PM Rishi Sunak in London: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में मल्लिकाजान के रूप में मनीषा कोइराला ने लाखों फैंस के दिल में एक खास जगह बनाई हैं। यह सीरीज इस महीने की शुरुआत में 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू हुई थी। रिलीज होने के बाद से यह इंटरनेट पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बीच, एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने हाल ही में ब्रिटेन के प्रधान मंत्री ऋषि सनक से मुलाकात की और खुलासा किया कि सेमिनार में उपस्थित अधिकांश लोगों को हीरामंडी ‘पसंद’ थी।

  • मनीषा कोइराला ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री से की मुलाकात
  • मनिषा की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन
  • एक्ट्रेस ने मुलाकात की तस्वीरें की शेयर

Asin की बेटी से सबसे पहले मिलने पहुंचे थे Akshay Kumar, एक्ट्रेस के पति ने किया खुलासा -Indianews

मनीषा कोइराला ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री से की मुलाकात 

कुछ समय पहले, मनीषा कोइराला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यूके के प्रधान मंत्री ऋषि सुनक के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरों की एक एलबम शेयर की। एक्ट्रेस ने 10 डाउनिंग स्ट्रीट में उनके आवास पर उनसे मुलाकात की, क्योंकि उन्होंने ‘मैत्री संधि’ के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए अपने देश, नेपाल को रिप्रेजेंट किया था। एक्ट्रेस ने यह जानकर भी खुशी जाहिर की कैसे अधिकांश लोगों ने उनकी नवीनतम रिलीज हीरामंडी देखी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “यूनाइटेड किंगडम-नेपाल संबंधों और हमारी मैत्री संधि के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट में आमंत्रित किया जाना सम्मान की बात थी। प्रधान मंत्री @rishisunakmp को हमारे देश #नेपाल के बारे में प्रेमपूर्वक बोलते हुए सुनकर बहुत खुशी हुई। मैंने प्रधानमंत्री को आमंत्रित करने की स्वतंत्रता ली। और उनका परिवार एवरेस्ट बेस कैंप की यात्रा पर आएगा। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि अधिकांश उपस्थित लोगों ने #heeramandionnetflix देखा और इसे पसंद किया? मैं रोमांचित था!!”

इस वजह से साथ काम नहीं करते Anurag Kashyap-Manoj Bajpayee, एक्टर ने खोला सालों पुराना राज -Indianews

मनिषा की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद, फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करना बंद नहीं कर सके। कई लोगों ने एक्ट्रेस के प्रदर्शन की सराहना की, जबकि कुछ ने कमेंट सेक्शन में लाल-दिल और दिल-आंख वाले इमोजी बनाए। बता दें कि काठमांडू में जन्मी मनीषा नेपाली राजनेता प्रकाश कोइराला की बेटी हैं। उनके दादा बिश्वेश्वर प्रसाद कोइराला 1959 से 1960 तक नेपाल के प्रधान मंत्री थे।

एक बार फिर पपराज़ी पर फूटा Jaya Bachchan का गुस्सा, इस तरह भीड़ से बचाते दिखे बिग बी -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT