होम / अपनी जिंदगी में लाइफ पार्टनर को मिस करती हैं मनीषा कोइराला, फिरसे शादी की कर रही हैं प्लानिंग

अपनी जिंदगी में लाइफ पार्टनर को मिस करती हैं मनीषा कोइराला, फिरसे शादी की कर रही हैं प्लानिंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 14, 2023, 6:37 pm IST
अपनी जिंदगी में लाइफ पार्टनर को मिस करती हैं मनीषा कोइराला, फिरसे शादी की कर रही हैं प्लानिंग

Manisha Koirala on Marriage and Child

India News (इंडिया न्यूज़), Manisha Koirala on Marriage and Child, मुंबई: एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। मनीषा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपनी पिक्चर्स से अपडेट करती रहती हैं। बता दें कि उन्होंने 2010 में शादी की थी, जो 2 साल में ही टूट गई। 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज कर चुकीं मनीषा कोइराला अब फिर शादी रचाना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में मनीषा ने इस बात का खुलासा किया है।

मनीषा कोइराला ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने हाल ही में एक मीडिया को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने ये इच्छा जाहिर की है। मनीषा ने कहा, “फिर से घर बसाने का वक्त निकल चुका है, ना? कभी-कभी मुझे हैरानगी होती है कि अगर मेरे पास एक लाइफ पार्टनर होता तो क्या जिंदगी बेहतर होती? मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी पूरी हो गई है।”

मनीषा ने आगे कहा, “मेरे बच्चे डॉग और बिल्ली-मोगली और सिंबा हैं। साथ ही मेरे पास मेरे खूबसूरत माता-पिता और प्यारे दोस्त हैं। फिर भी, कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि अगर मेरा कोई लाइफ पार्टनर होता तो क्या जिंदगी अच्छी होती?”

मनीषा ने अपने बच्चे की परवरिश पर भी कही ये बात

इसके आगे मनीषा ने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे पता है कि इस दुनिया में एक बच्चे की परवरिश करने के लिए कितना जिम्मेदार होना पड़ता है। जिस दिन मुझे यकीन हो जाएगा कि मैं बतौर सिंगल मदर ऐसा कर सकती हूं, मैं ऐसा करूंगी।”

मनीषा ने आगे ये भी कहा, “अभी मैं अपनी हेल्थ पर ध्यान दे रही हूं और उन चीजों को कर रही हूं, जो मैं करना चाहती हूं। मैं इन चीजों को एन्जॉय कर रही हूं। अगर मैं उन सभी का बलिदान दे सकती हूं और पेरेंट होने पर फोकस कर सकती हूं तो मुझे ऐसा करना अच्छा लगेगा।”

शादी के 2 साल बाद हो गया था तलाक

बता दें कि मनीषा ने साल 2010 में नेपाली बिजनेसमैन से शादी की थी। हालांकि, उनका ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला और 2012 में उन्होंने तलाक ले लिया, जिसके बाद से ही मनीषा सिंगल लाइफ जी रही हैं।

 

Read Also: हॉलीवुड इंडस्ट्री में 6 दशकों की सबसे बड़ी हड़ताल, प्रीमियर को बीच में छोड़ बाहर निकली ओपेनहाइमर की स्टारकास्ट (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT