होम / मां न बनने पर Manisha Koirala का छलका दर्द, गॉड मदर बनना चाहती है एक्ट्रेस – Indianews

मां न बनने पर Manisha Koirala का छलका दर्द, गॉड मदर बनना चाहती है एक्ट्रेस – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 12, 2024, 11:58 am IST
मां न बनने पर Manisha Koirala का छलका दर्द, गॉड मदर बनना चाहती है एक्ट्रेस – Indianews

Manisha Koirala

India News (इंडिया न्यूज), Manisha Koirala: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला लंबे समय बाद स्क्रीन पर वापसी कर चुकी है। संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में मल्लिका जान के तौर पर उन्होंने फैंस के सामने वापसी की। वही सीरीज के 8 एपिसोड काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहे हैं।

  • मां ना बनने पर हुआ मनीषा का दर्द
  • गॉड मदर बनना चाहती है एक्ट्रेस
  • सवाल का दिया ये जवाब

Priyanka ने पति Nick से साथ गुजारी शानदार रात, शेयर की तस्वीर – Indianews

मां ना बनवाने पर छलका मनीषा का दर्द 

मनीषा ने अपनी निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव को देखा है। एक्ट्रेस ने शादी तो की लेकिन शादी के 2 साल बाद ही पति सम्राट दहिया से 2012 में उनका तलाक हो गया। हाल ही में एक्ट्रेस ने मां ना बन पाने के बारे में अपने दुख को जाहिर किया। इंटरव्यू के दौरान बातचीत में मनीषा ने कहा, “मेरी लाइफ में कहीं ना कहीं कुछ अधूरा है, जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं। आप अपने से जुड़ी सच्चाई को स्वीकार करते हैं। ऐसे बहुत सपने हैं जिनके बारे में आपको एहसास होता है कि वह पूरी नहीं होगी और आप उसे समझौता करने थे” Manisha Koirala

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मां ना बन पाना भी उनमें से एक है। कैंसर होना और मां ना बना पाना मुश्किल था लेकिन मैंने इसके साथ शांति बना ली और मैंने कहा जो गया सो गया और मेरे पास जो है उसमें मुझे अपना बेस्ट करने दो”

Hrithik Roshan ने Apple AD पर किया कमेंट, पोस्ट शेयर कर की आलोचना – Indianews

गॉड मदर बनना चाहती है एक्ट्रेस Manisha Koirala

जब सवाल उनसे पूछा गया कि बच्चा उन्होंने गोद क्यों नहीं लिया तो मनीषा ने कहा, “मैं बच्चा गोद लेने के बारे में बहुत सोचो, मुझे एहसास हुआ कि मैं बहुत जल्दी परेशान हो जाती हूं। मुझे चिंता बहुत जल्द हो जाती है। इसलिए काफी बहस के बाद मैं इस चीज से समझौता कर लिया कि मैं एक गॉड मदर बनना पसंद करूंगी। बता दे की मनीषा कोइराला ने 19 जून 2010 को नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहिया से शादी की थी यह शादी 2 साल तक चली शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई जिस वजह से उनका रिश्ता टूट गया। Manisha Koirala

दूसरी बार मनीषा को बड़ा झटका जब लगा जब उन्हें पता चला कि उन्हें कैंसर है। साल 2012 में मनीषा को पता चला था कि वह ओवरियल कैंसर से जूझ रही है। न्यूयॉर्क में इलाज चलने के बाद उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली और 2014 में ठीक हो गई।

Lok Sabha Election: सामने आए सुरत से लापता उम्मीदवार नीलेश कुंभानी, कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT