होम / Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी बनीं 'झलक दिखला जा 11' की विनर, जीती 30 लाख रुपये

Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी बनीं 'झलक दिखला जा 11' की विनर, जीती 30 लाख रुपये

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 3, 2024, 4:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jhalak Dikhhla Jaa 11: मनीषा रानी ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 की विजेता बन गई हैं। उन्हें 30 लाख रुपये की पुरस्कार राशि दी गई। वहीं उनके कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को 10 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला। दोनों को यस द्वीप, अबू धाबी की एक ट्रिप भी दी गई। समापन एपिसोड शनिवार, 2 मार्च को सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हुआ।

टॉप पांच फाइनलिस्ट कौन?

‘झलक दिखला जा’ के 11वें सीजन के शीर्ष पांच फाइनलिस्ट ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की प्रतियोगी मनीषा रानी, लोकप्रिय टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम, पार्श्व गायक और ‘इंडियन आइडल 5’ के विजेता श्रीराम चंद्रा, अभिनेता अद्रिजा सिन्हा और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल थे। पत्नी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर धनश्री वर्मा रहे।

ये भी पढ़ें- Maharashtra: ड्रग रैकेट में संलिप्त पाया गया सब-इंस्पेक्टर, पुणे पुलिस ने किया गिरफ्तार

मनीषा ने जताया आभार

मनीषा ने अपनी ‘झलक’ यात्रा पर बात करते हुए कहा, “यह यात्रा किसी सपने के सच होने से कम नहीं है, और मैं जजों और दर्शकों के प्यार, समर्थन और प्रोत्साहन की आभारी हूं। मुझे पता था कि यह अनुभव बदल जाएगा मेरा जीवन, और यह वास्तव में है। मुझे खुद को साबित करने के लिए दोगुनी मेहनत करनी पड़ी, और हर पल उत्साह और एक डांसर के रूप में मेरे विकास से भरा रहा है।”

उन्होंने आगे अपने कोरियोग्राफर के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा, “मैं आशुतोष की आभारी हूं, जो बहुत समझदार हैं और, हर हफ्ते, उन्होंने मुझे मेरी नृत्य एबिलिटी के नए पहलुओं की खोज करने के लिए प्रेरित किया है। यह जीत सिर्फ नहीं है मेरा; यह उन सभी का है जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और इस पूरी यात्रा में मेरा साथ दिया।”

ये भी पढ़ें- RLD Join NDA: आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी एनडीए में हुए शामिल, बोले- विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए तैयार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ramayana की रिलीज डेट पर आाया बड़ा अपडेट, करना पड़ सकता है तीन साल का इंतजार, बनेगी बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म -Indianews
Gautam Navlakha: भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में गौतम नवलखा को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत-Indianews
Jackie Shroff ने दिल्ली में केस किया दर्ज, एक्टर के नाम और चीजों का बिना पूछे हो रहा था इस्तेमाल
Saif Ali Khan ने बदला Kareena Kapoor के नाम का टैटू, क्या इस वजह से हो सकता है तलाक! -Indianews
Android Vulnerabilities: सीईआरटी-इन ने एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम को लेकर दी ये चेतावनी, जानें कैसे करें सुरक्षित-Indianews
Shamita Shetty को है ये बीमारी, दर्द से मुक्ति के लिए कराई सर्जरी – Indianews
Anushka-Virat ने पैपराजी को भेजा गिफ्ट, इस कारण से नोट में कहां धन्यवाद – Indianews
ADVERTISEMENT