होम / Maharashtra: ड्रग रैकेट में संलिप्त पाया गया सब-इंस्पेक्टर, पुणे पुलिस ने किया गिरफ्तार

Maharashtra: ड्रग रैकेट में संलिप्त पाया गया सब-इंस्पेक्टर, पुणे पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 3, 2024, 3:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),  Maharashtra: महाराष्ट्र के पुणे के पिंपरी चिंचवाड़ में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर के ड्रग रैकेट में संलिप्त पाया गया। सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पिंपरी चिंचवड़ सिटी पुलिस के पुलिस इंस्पेक्टर वैभव शिंगारे के मुताबिक, एंटी नारकोटिक्स सेल ने शुक्रवार को नमामि झा नाम के पैडलर से 42 करोड़ कीमत की 42 किलो एमडी ड्रग बरामद की।

सब-इंस्पेक्टर की संलिप्तता

जांच के दौरान, अधिकारियों को निगडी पुलिस स्टेशन से जुड़े एक सब-इंस्पेक्टर की संलिप्तता मिली। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से 2.32 किलोग्राम मेफेड्रोन का एक बैग बरामद किया। कथित तौर पर इस घटना में शामिल पाए गए पुलिस उप-निरीक्षक की पहचान विकास शेल्के के रूप में की गई है।

अब तक, मामले में पुलिस अधिकारियों सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और सांगवी पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 21 (सी), और 22 (सी) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Murder in Mahim Trailer: आशुतोष राणा और विजय राज की मर्डर इन माहिम का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म -Indianews
पांच साल के अंदर इतनी फीसदी बढ़ी हेमंत सोरेन की संपत्ति, रिपोर्ट में खुलासा-Indianews
Heeramandi ने तोड़े रिकॉर्ड, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ इंटरनेशनल लीग में हुई शामिल -Indianews
Katrina Kaif-Vicky Kaushal ने अपने रिश्ते को छिपाने के लिए पैप्स से डिलीट करवाईं थीं तस्वीरें, फिर कही थी ये बात -Indianews
Lok Sabha Election 2024: गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी; भगवंत मान दावा
Actor Raj Nayni: माफी मांगो नहीं तो कानूनी कार्रवाई का सामना करो, अभिनेता नयनी ने बीजेपी नेता को दी धमकी-Indianews
Kareena Kapoor ने आमिर खान की Laapataa Ladies की जमकर तारीफ, वरुण धवन ने भी दिया दिल छू लेने वाला रिव्यू -Indianews
ADVERTISEMENT