होम / Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी ने कहा, मैं प्राउड हिंदू हूं, वह एक प्राउड मुस्लिम है

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी ने कहा, मैं प्राउड हिंदू हूं, वह एक प्राउड मुस्लिम है

Simran Singh • LAST UPDATED : April 6, 2023, 9:51 am IST

इंडिया न्यूज:(Manoj Bajpayee) अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाले मनोज बाजपेयी बड़े पर्दे से लेकर OTT पर अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुके हैं। इसके साथ ही OTT पर फैमिली मैन होने के साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ में भी एक बेहतरीन फैमिली मैन है। मनोज बाजपेयी की पर्सनल लाइफ में से एक बात आपको जान के काफी हैरान करेगी कि जब उन्होंने शबाना रजा से शादी करने का मन बनाया तो उनके घर में किसी ने विरोध नहीं जताया। मनोज बाजपेयी एक अच्छें एक्टर ही नहीं बल्कि एक सुलझे हुए इंसान भी है। उनको रिश्तो की मांगों का अच्छे से अंदाजा है। साथ ही वह पत्नी शबाना रजा के धर्म पर कोई चर्चा भी नहीं करना चाहते लेकिन अब उन दोनों के धर्म को लेकर लोगों के बीच बात होने लगी है। जिस पर मनोज ने अपना रिएक्शन दिया हैं।

मनोज बाजपेयी ने दिया अपना रिएक्शन

Manoj Bajpayee Birthday: क्यों टूटी थी मनोज बाजपेयी की पहली शादी? पत्नी नेहा संग फिल्मी है लव स्टोरी - manoj bajpayee birthday shabana raza first marriage love story tmov - AajTak

मनोज बाजपेयी ने अपने और अपनी पत्नी की धर्म के ऊपर हो रही बातचीत के बीच अपना रिएक्शन सामने रखा है। मनोज ने कहा “मैं प्राउड हिंदू हूं, ठीक वैसे ही वह एक प्राउड मुस्लिम है लेकिन धर्म से बढ़कर मैं और मेरी पत्नी एक दूसरे की वैल्यू करते हैं।

मनोज बाजपेयी की शादीशुदा जिंदगी

कुछ समय पहले हुए एक इंटरव्यू के दौरान मनोज ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के सीक्रेट्स बताए थे। जिसमें उन्होंने कहा था “मेरी शबाना के साथ शादी धर्म से अधिक और मूल्यों के बारे में है। जो हम साथ में साझा करते हैं, कल अगर हम में से कोई एक अपने मूल्यों को बदल देता है, तो हमारी शादी नहीं चलेगी” वही आगे इंटरव्यू में मनोज ने कहा “जब हम दोनों की शादी की बात चली थी, तो मेरे परिवार ने किसी भी तरह का विरोध नहीं जताया, मैं एक ब्राह्मण सामंती परिवार से आता हूं और यह हैरानी की बात है कि मेरे परिवार में किसी सदस्य ने कभी इसका विरोध नहीं किया, कभी नहीं, आज तक नहीं”

धर्म से हमारे बीच कोई तकरार नहीं

मनोज बाजपेयी की आगे बताया कि “मेरी बीवी बहुत धार्मिक नहीं है, वह स्प्रिचुअल है, बहुत-बहुत स्प्रिचुअल, वह एक प्राउड मुस्लिम है और मैं एक प्राउड हिंदू हूं लेकिन इससे हमारे बीच कोई टकराव नहीं होती, अगर हमारे रिश्ते पर किसी भी तरह की धर्म टिप्पणी होती है तो मैं उसे बर्दाश्त नहीं करूंगा और मेरे आसपास रहने वाले लोगों को इस बात का अंदाजा है कि वे ऐसा करेंगे तो उन से मेरा रिश्ता खत्म हो जाएगा लेकिन वह मेरी पत्नी के धर्म की बात मेरे पीठ पीछे करते हैं लेकिन उनमें से किसी की हिम्मत मेरे सामने बात करने की नहीं है क्योंकि वह जानते हैं कि जब इस तरह की कोई बात होती है, तो मैं बहुत सख्त हो जाता हूं”

 

ये भी पढ़े: हनुमान जयंती के मौके पर फिल्म आदिपुरुष ने किया नया पोस्टर रीलिज, दर्शकों का रिएक्शन आया सामने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

US News: अमेरिकी छात्रा को 14.7 मिलियन डॉलर की स्कॉलरशिप से किया गया सम्मानित, 231 कॉलेजों में मिला प्रवेश- Indianews
Australia: मेरा रेप हो सकता…, Uber ड्राइवर ने ट्रैफिक के दौरान किया हस्तमैथुन, महिला ने बताई परेशान करने वाली कहानी- Indianews
Viral News: महिला ने दिखाया बिना बिजली के पानी ठंडा करने का आसान तरीका, देखकर सभी हुए हैरान- Indianews
Viral News: सोशल मीडिया स्टंट महिला को पड़ा भारी, दिल्ली मेट्रो स्टेशन का यह वीडियो हो रहा वायरल- Indianews
Malda storm: मालदा में मचा हाहाकार, बिजली गिरने से 11 की मौत- Indianews
Viral News: क्यों शर्मिंदा हुई दिल्ली की ये महिला फिटनेस कोच? लोगों ने नफरती बातों से भरा कमेंट बॉक्स- Indianews
Side Effects of Coconut Oil: चेहरे पर नारियल का तेल लगाने से हो सकते है यह खतरनाक नुकसान, जानें इसके साइड-इफेक्ट्स -Indianews
ADVERTISEMENT