होम / Mansoor Ali Khan पर लगा एक लाख का जुर्माना, तृषा कृष्णन पर किया था बेडरूम कमेंट, जाने पूरा मामला

Mansoor Ali Khan पर लगा एक लाख का जुर्माना, तृषा कृष्णन पर किया था बेडरूम कमेंट, जाने पूरा मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 25, 2023, 4:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mansoor Ali Khan and Trisha Krishnan Controversy: साउथ एक्टर मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan) ने जब से तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) पर विवादित कमेंट किया है, तभी सो वो चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि मंसूर ने तृषा और चिरंजीवी समेत कुछ लोगों पर मानहानि का केस भी दर्ज किया था। लेकिन मंसूर का दांव उन पर ही उल्टा पड़ गया। पहले कोर्ट ने मानहानि केस को रद्द किया और फिर उन पर एक लाख का जुर्माना लगा दिया।

मंसूर अली खान पर लगा जुर्माना

रिपोर्ट के मुताबिक, मद्रास हाई कोर्ट ने शुक्रवार को मंसूर अली खान पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है, जिसे अभिनेता को चेन्नई के अड्यार कैंसर इंस्टीट्यूट में जमा कराना है। मानहानि के केस पर कोर्ट ने कहा कि मंसूर अली खान ने जिस तरह का बयान दिया था, उस पर तृषा और चिरंजीवी समेत सभी का जवाब बिल्कुल नॉर्मल था। साथ ही मंसूर के मानहानि केस को पब्लिसिटी स्टंट बताया है।

मंसूर अली खान ने तृषा पर किया था भद्दा कमेंट

मंसूर और तृषा ने साथ में फिल्म ‘लियो’ (Leo) में काम किया था। हालांकि, इस फिल्म में उनका साथ में कोई सीन था। एक इंटरव्यू में मंसूर ने कहा था कि उन्हें तृषा के साथ बेडरूम सीन करना था, जैसा उन्होंने पिछली फिल्मों में किया है। वो विवादित सीन फिल्माना चाहते थे। हालांकि, फिल्म में उनका एक भी सीन नहीं हुआ।

तृषा कृष्णन ने दिया था करारा जवाब

मंसूर के इस बयान पर तृषा कृष्णन ने जवाब दिया था। तृषा ने इस बयान को अपमानित बताया था। उन्होंने यह भी कहा था कि वह उनके साथ स्क्रीन शेयर करना चाहते थे, लेकिन अच्छा हुआ कि फिल्म में उनके साथ कोई सीन नहीं था। ऐसे इंसान के साथ काम नहीं करना चाहती। इसके बाद बात बढ़ने लगी और पुलिस केस तक पहुंचने लगी तो मंसूर ने माफी मांगी, लेकिन फिर अपनी बात से पलट गए और उल्टा तृषा के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.