होम / स्टार किड की वजह से खोए कई मौके, Karan Johar ने साधा Parineeti Chopra पर निशाना -Indianews

स्टार किड की वजह से खोए कई मौके, Karan Johar ने साधा Parineeti Chopra पर निशाना -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 20, 2024, 2:51 pm IST
ADVERTISEMENT
स्टार किड की वजह से खोए कई मौके, Karan Johar ने साधा Parineeti Chopra पर निशाना -Indianews

Karan Johar-Parineeti Chopra

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar-Parineeti Chopra: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और राजकुमार राव हाल ही अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। दोनों सितारों ने धर्मा प्रोडक्शंस के यूट्यूब चैनल पर करण जौहर के साथ खुलकर बातचीत की। दोनों, जो अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रचार कर रहे हैं, ने फिल्म मेकर के साथ अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन पर खुलकर चर्चा की। बातचीत के दौरान, केजेओ ने राजकुमार से इंडस्ट्री में अंदरूनी-बाहरी के बारे में एक सवाल पूछा। फिल्म मेकर ने पूछा कि क्या उनके जैसे बाहरी लोगों में इंडस्ट्री के अंदरूनी लोगों को मिलने वाले विशेषाधिकारों के लिए गुस्सा है।

  • पार्टियों में शामिल न होने पर खोए थे अवसर
  • स्टार किड के कारण राजकुमार ने खोया मौका
  • नेटिज़न्स ने परिणीति चोपड़ा को किया याद

दादी Suchitra Sen के आइकॉनिक पोज में दिखीं Raima Sen, देखें तस्वीरें -Indianews

पार्टियों में शामिल न होने पर खोए थे अवसर

राजकुमार ने केजेओ के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें इसकी परवाह नहीं है कि कोई कहां से आता है जब तक एक्टर प्रतिभाशाली है, और इस बात पर बात करते हुए कि एक अंदरूनी सूत्र होने के नाते पहले 2-3 अवसरों को जल्दी हासिल करने में मदद मिलती है, लेकिन उसके बाद, केवल काम ही मिलेगा बोलना। इसके बाद, करण ने बताया की हाल ही में, वह फेमस हस्तियों के इंटरव्यू देख रहे थे, जिसमें कहा गया है कि उन्होंने स्टार किड्स के कारण अवसर खो दिए और कहा कि उन्हें अच्छे प्रस्ताव नहीं मिले क्योंकि वे ‘कुछ पार्टियों’ में मौजूद नहीं थे।

कपड़ा नहीं इस चीज से बना आउटफिट पहनेंगी Radhika Merchant, वेडिंग पार्टी ड्रेस का लुक हुआ आउट -Indianews

स्टार किड के कारण राजकुमार ने खोया मौका

जब करण ने बातचीत के दौरान राजकुमार से ऐसा सवाल किया, तो एक्टर ने खुलासा किया कि जब उन्होंने बॉम्बे में शुरुआत की थी, तो लोग उनसे संपर्क बनाने के लिए पार्टियों और कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए कहते थे। एक्टर ने कहा कि उन्हें कभी किसी पार्टी में फिल्म का प्रस्ताव नहीं मिला और उन्होंने बताया कि उन्हें एक फिल्म में काम करना था, लेकिन रातों-रात वह रोल किसी स्टार किड को मिल गया।

Mr and Mrs Mahi से दूसरा नया गाना Agar Ho Tum हुआ आउट, जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की दिखी खूबसूरत केमिस्ट्री -Indianews

नेटिज़न्स ने परिणीति चोपड़ा को किया याद

एक इंस्टाग्राम पेज ने इंटरव्यू का यही अंश साझा किया, जिसमें संकेत दिया गया कि करण जौहर परिणीति चोपड़ा के इंटरव्यू के बारे में बात कर रहे हैं, जो उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला की रिलीज के बाद दिए थे। ऐसी कई बातचीत में, परिणीति ने बार-बार कहा हैं कि वह उन लंच या डिनर में शामिल नहीं होती हैं जहां अवसर पैदा होते हैं या उन रोल पर चर्चा की जाती है।

Hrithik Roshan ने अपने परिवार संग डाला वोट, तस्वीर शेयर कर लोकसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान देने की अपील -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT