होम / अभिषेक बच्चन के सामने शादी को लेकर ये क्या बोल गईं Nimrat Kaur, एक्ट्रेस की बात सुनकर हैरान रह गए ऐश्वर्या राय के फैंस

अभिषेक बच्चन के सामने शादी को लेकर ये क्या बोल गईं Nimrat Kaur, एक्ट्रेस की बात सुनकर हैरान रह गए ऐश्वर्या राय के फैंस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 24, 2024, 3:19 pm IST
ADVERTISEMENT
अभिषेक बच्चन के सामने शादी को लेकर ये क्या बोल गईं Nimrat Kaur, एक्ट्रेस की बात सुनकर हैरान रह गए ऐश्वर्या राय के फैंस

Nimrat Kaur and Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai

India News (इंडिया न्यूज), Nimrat Kaur Comment On Marriages Goes Viral: एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur) इन दिनों एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ अपने कथित अफेयर की अफवाहों के कारण सुर्खियों में हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक ​​दावा किया गया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक के बीच वैवाहिक मुद्दों में उनकी भी भूमिका हो सकती है। अब, शादी को लेकर निमरत कौर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो शादियों को लेकर बयान देती नजर आ रहीं हैं।

शादियों पर निमरत कौर ने दिया ये बड़ा बयान

आपको बता दें कि फिल्म ‘दसवीं’ के प्रमोशन के लिए फरीदून शहरयार के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, निमरत कौर और अभिषेक बच्चन ने शादी के बारे में बात की। जब इंटरव्यूअर ने अपनी शादी की टाइमलाइन के बारे में बताया, तो निमरत ने चुटकी लेते हुए कहा था, “शादियां इतनी लंबी नहीं चलतीं।” अभिषेक उनके बयान पर हंसते हुए बोले- “धन्यवाद।” बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन हाल ही में अपने तलाक की अफवाहों के कारण चर्चा में रहें हैं।

पाकिस्‍तानी मॉडल ने बिकिनी पहनकर किया शो में वॉक, मच गया बवाल, कराची तक कट्टरपंथी हो गए आगबबूला – India News

निमरत कौर ने अभिषेक और ऐश्वर्या के प्यार को लेकर की तारीफ

हालांकि, साल 2022 के एक इंटरव्यू में अभिषेक ने अपनी निमरत और सिद्धार्थ कन्नन के साथ भी बातचीत की। बातचीत के दौरान निमरत ने अभिषेक की तारीफ करते हुए कहा कि वो ऐश्वर्या जैसी पत्नी पाकर भाग्यशाली हैं।

अभिषेक ने कहा, “मैं इस तरह से बहुत शर्मीला हूं। मेरी कुछ खासियतें हैं। अगर मैं आउटडोर शूट पर हूं, तो मेरी पत्नी शाम को मुझे कॉल करेगी, एक सामान्य पति-पत्नी चैट। वह पूछेगी, ‘क्या तुमने खाया है?’ मैं कहूंगा नहीं। वह पूछेगी, ‘ठीक है तुम क्या खाना चाहते हो?’ मैं उसे बताऊँगा। फिर वह… मैं रूम सर्विस को कॉल नहीं कर सकता। ऐश्वर्या को कॉल करना होगा अन्यथा वह जानती है कि मैं नहीं खाऊंगा।” इस बात पर निमरत कौर ने कहा, “कितना प्यारा… किस्मत वाले लोग। क्या आप कल्पना कर सकते हैं?”

ऐश्वर्या के चचेरे भाई के जन्मदिन में क्यों नहीं गए अभिषेक?

दरअसल, बुधवार की सुबह ऐश्वर्या की अपनी चचेरी बहन के जन्मदिन की पार्टी में उनकी बेटी आराध्या सहित परिवार के साथ एक तस्वीर वायरल हुई। हालांकि, अभिषेक बच्चन की अनुपस्थिति ने तलाक की अफवाहों को हवा दी। जबकि कई लोगों ने अनुमान लगाया कि ऐश्वर्या के साथ मुद्दों के कारण वो इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए, अभिनेता के प्रवक्ता ने बाद में उनकी अनुपस्थिति का वास्तविक कारण स्पष्ट किया। बयान में कहा गया कि अभिषेक अपनी बीमार दादी, जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी के साथ रहने के लिए समारोह में शामिल नहीं हुए।

Jaya Bachchan की मां को लेकर उड़ी ये भयानक अफवाह, सच्चाई सुनकर सोशल मीडिया से उठ जाएगा भरोसा – India News

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को एक दशक से ज़्यादा हो गया है। इस जोड़े ने 2007 में शादी की और कुछ साल बाद उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT