होम / Mary Millben on PM Modi: अफ्रीकी-अमेरिकी सिंगर ने पीएम मोदी की तारीफों के बांधे पुल, बताया बेहतरीन वर्ल्ड लीडर

Mary Millben on PM Modi: अफ्रीकी-अमेरिकी सिंगर ने पीएम मोदी की तारीफों के बांधे पुल, बताया बेहतरीन वर्ल्ड लीडर

Simran Singh • LAST UPDATED : January 19, 2024, 12:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mary Millben on PM Modi, दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पर्सनालिटी के वजह से पूरी दुनिया में अपना नाम कमा रहे हैं। लगातार उनके दूसरे देशों में होने वाले यात्रा की वजह से बाकी देशों के साथ भी भारत के रिश्ते सुधर रहे हैं। ऐसे में अब अफ्रीकी-अमेरिकी हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर मैरी मिलबेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कुछ बातें शेयर की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में मैरी मिलबेन की बात

बता दे की अफ्रीकी-अमेरिकी हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर मैरी मिलबेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े भारत और अमेरिका के रिश्तों को लेकर बात की। उन्होंने कहा उनकी वजह से भारत और अमेरिका के रिश्ते काफी सुधर रहे हैं और उन्होंने यह भी कहा कि लोग यह चाहते हैं कि अमेरिका के प्रधानमंत्री एक और बार चुनाव लड़े और जीते ताकि भारत और अमेरिका के रिश्ते और भी ज्यादा मजबूत हो सके। इसके साथ ही उन्होंने यह बात भी जोड़ी की आने वाली भारतीय चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीतने की राह पर चल रहे हैं।

समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान मैरी मिलबेन ने कहा, “मैं आपको बताना चाहूंगी कि निश्चित रूप से यह अमेरिका में प्रधानमंत्री के लिए बहुत ज्यादा सपोर्ट है। मेरा मानना है कि कई लोग प्रधानमंत्री को दोबारा निर्वाचित होते हुए देखना चाहते हैं। क्योंकि वह भारत के लिए सबसे बेहतरीन नेता है” बता दें कि एक्ट्रेस की भारत में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इसके साथ ही बता दे कि वह भारत का राष्ट्रगान यानी कि “जन गण मन” और हिंदू गीत “ओम जय जगदीश हारे” को गा चुकी है। जिसके बाद से उनकी पहचान भारत में बढ़ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mary Millben (@marymillben)

भारतीयों से की वोट डालने की अपील

अपनी इंटरव्यू में आगे बात करते हुए मैरी मिलबेन ने कहा, “मेरा मानना है कि यह चुनावी मौसम अमेरिका-भारत और दुनिया के लिए सबसे महत्वपूर्ण चुनावी मौसम में से एक होने वाला है। इसलिए एक नागरिक के रूप में हम सभी पर एक जिम्मेदारी आती है। हमें उसे निभाना होगा”

एक्ट्रेस को भारतीयों से वोट डालने के लिए अपील करते हुए भी देखा गया उन्होंने कहा, “मैं सभी भारतीयों से अपने परिवार को प्रोत्साहित करने को कहूंगी कि वह चुनाव के मौसम में अपना वोट दे ताकि आपकी आवाज सरकार तक पहुंच सके” Mary Millben on PM Modi

भारत के सबसे बेहतरीन नेता है पीएम मोदी-मैरी मिलबेन

इंटरव्यू में अपनी बातों को आगे बढ़ते हुए सिंगर ने कहा, “यह कोई राज की बात नहीं, पूरा भारत जानता है कि मैं पीएम मोदी की बड़ी समर्थक हूं और मुझे लगता है कि वह भारत के लिए सबसे बेहतरीन नेता है। वह भारत-अमेरिका के रिश्तों के लिए भी बेहतर नेता है”

इसके आगे एक्ट्रेस कहती है, “यह वह वक्त है जब नागरिकों को मुखर होने अपने विश्वासों को साझा करने उन चीजों उन नेताओं को साझा करने की जरूरत है। जो हमारे देश और निश्चित रूप से हमारे नेताओं के लिए जरूरी है। हम अपने देश में बदलाव लाने की शक्ति रखते हैं”

भारत-अमेरिका दोनों जगह होने वाले हैं चुनाव

आखिर में बता दे कि देश में इस साल लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके लिए मार्च-अप्रैल में वोटिंग होगी वाली है। वहीं अमेरिका में भी इस साल चुनाव नवंबर के महीने में राष्ट्रपति पद के लिए होंगे। मैरी मिलबेन पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सपोर्ट कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब पिछले साल जून में अमेरिका के राजकीय यात्रा के लिए आए थे। तो उसे वक्त मैरी मिलबेन में इस कार्यक्रम में भारतीय राष्ट्रीय गान यानी कि जन गण मन गाया था। इसके बाद वह भारत में लगातार पॉपुलर होने लगी।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Homemade Face Serum: हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए घर पर इस तरीके से तैयार करें विटामिन सी सीरम -Indianews
Ileana D’Cruz ने अपने काम को लेकर किया खुलासा, इंडस्ट्री में हक मिलने पर कही ये बात -Indianews
Khalistan Slogans: ट्रूडो की मौजूदगी में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने किया कनाडाई राजनयिक को तलब
Priyanka Chopra ने फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, हेड्स ऑफ स्टेट के सेट से नई सेल्फी की शेयर -Indianews
KKR vs DC Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स का चौथा विकेट गिरा, अभिषेक पोरेल 18 रन बनाकर आउट
Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews
ADVERTISEMENT