होम / Masaba Gupta ने दी फैंस को दी प्रेगनेंसी अपडेट, डिजाइनर कर रही इन मुश्किलों का सामना – Indianews

Masaba Gupta ने दी फैंस को दी प्रेगनेंसी अपडेट, डिजाइनर कर रही इन मुश्किलों का सामना – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 23, 2024, 11:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Masaba Gupta Pregnancy Update: फेमस फैशन डिजाइनर, मसाबा गुप्ता अपने जीवन का सबसे अच्छा प्रोजेक्ट- अपना बच्चा बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हां, खूबसूरत मसाबा अपने पहले बच्चे से गर्भवती हैं, और वह अपनी गर्भावस्था यात्रा के हर पल का आनंद ले रही हैं। हाल ही में, मसाबा गुप्ता ने अपने गर्भावस्था के संघर्षों के बारे में बताया कि कैसे वह अपने घर को सजाने और आगे क्या खाना है यह तय करने जैसे सरल कार्यों में सुंदरता ढूंढ रही हैं।

  • मसाबा ने खास तस्वीरों को किया शेयर
  • प्रेगनेंसी को कर रही इंजॉय
  • मां से साथ आई थी नजर

प्रेगनेंसी में कर रहे फैंस को अपडेट

22 मई 2024 को मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अब तक के जीवन को शेयर करते हुए प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में, मसाबा पूरी तरह सजी हुई थीं और सेल्फी लेने की कोशिश कर रही थीं। हालाँकि, उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वह अपना बेबी बंप न दिखाएं। एक अन्य फोटो में उन्होंने अपना खाने का कटोरा शेयर किया। तस्वीरों में से एक में, हमने मस्बा को गर्भावस्था के संघर्ष को दिखाते हुए भी देखा, जिसमें पैरों में सूजन भी शामिल थी।

इसके साथ ही मसाबा ने लिखा, “हाल ही में जीवन इस बात की शृंखला बन गया है कि मैं आगे क्या खा सकता हूं और सुंदर घर की साज-सज्जा को देख रहा हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masaba 🤎 (@masabagupta)

Juhi Chawla ने दी Shah Rukh Khan की हेल्थ अपडेट, हॉस्पिटल से मिली एक्टर को छुट्टी – Indianews

प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट के बाद सामने आई मसाबा

भारत में टिफ़नी एंड कंपनी के पहले स्टोर के लॉन्च के लिए मसाबा को अपनी मां नीना गुप्ता के साथ स्टाइल में पहुंचते देखा गया। होने वाली माँ ने बिना आस्तीन की एक ढीली साटन पोशाक में अपने बच्चे के उभार को छुपाया। उन्होंने इसे खूबसूरत नेकपीस के साथ स्टाइल किया था। हल्का मेकअप और बन में बंधे बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे। उनके लुक की एक और खासियत उनकी नुकीली बो-एम्बेलिश्ड हील्स थीं। हालाँकि, मसाबा थोड़ी थकी हुई लग रही थीं लेकिन वह इसे दिखाने के मूड में नहीं थीं। दूसरी ओर, नीना गुप्ता ने बाद में गले वाली डुअल-टोन फ्लोई ड्रेस पहनकर जादू बिखेरा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masaba 🤎 (@masabagupta)

Mr and Mrs Mahi में इस दर्द से गुजरी Janhvi Kapoor, दिल्ली में प्रमोशन में किया खुलासा – Indianews

खास अंदाजा में की प्रेगनेंसी अनाउंस

अपनी बड़ी खबर की अनाउंसमेंट करने के लिए, मसाबा ने फैंसी बेबी बंप वाली तस्वीरों को शेयर दिया। 18 अप्रैल 2024 को, मसाबा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक गर्भवती महिला इमोजी की तस्वीर शेयर की, उसके बाद एक पुरुष और एक महिला इमोजी ने प्यार भरे चेहरों के साथ इमोजी शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masaba 🤎 (@masabagupta)

उन्होंने अपने पति सत्यदीप के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें जोड़ा फर्श पर बैठा हुआ था। मसाबा ने सफेद लुक को कैरी किया था और अपने पति के कंधे पर अपना सिर रखा हुआ थी और वह संतुष्ट दिख रही थी। इसके साथ ही उन्होंने एक नोट भी लिखा और सभी से उन्हें शुभकामनाएं देने लगें। उन्होंने लिखा, “अन्य समाचारों में – दो छोटे पैर हमारी ओर आ रहे हैं! कृपया प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स (केवल सादा नमकीन) #babyonboard #momanddad भेजें।” Masaba Gupta Pregnancy Update

देश Former Protest: पीएम मोदी के रैली से पहले हाई अलर्ट पर पंजाब, किसान आंदोलन की चल रही योजना-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT