होम / ब्लैक गाउन में Taapsee Pannu पर Mathias Boe ने किया रिएक्ट, इस तरह कपल को हुआ था प्यार – IndiaNews

ब्लैक गाउन में Taapsee Pannu पर Mathias Boe ने किया रिएक्ट, इस तरह कपल को हुआ था प्यार – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 15, 2024, 11:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu-Mathias Boe: तापसी पन्नू ने उदयपुर में एक अंतरंग समारोह में अपने लंबे समय के प्रेमी मैथियास बो से शादी की। एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा निजी रही हैं और अपने पति के साथ कम ही तस्वीरें शेयर करती हैं। इसके बावजूद ये कपल एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाने से कभी नहीं चूकते। हाल ही में, तापसी ने इंस्टाग्राम पर कुछ लुभावनी तस्वीरें पोस्ट कीं और मैथियास ने तुरंत उनके प्रति अपना स्नेह व्यक्त किया।

  • तापसी ने शेयर की नई तस्वीर
  • इस तरह किया पति ने रिएक्ट
  • ऐसे हुआ था प्यार

मैथियास बो ने तापसी पन्नू की नई तस्वीर पर किया रिएक्ट

तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हैरान कर देने वाली तस्वीरें शेयर कीं। डंकी एक्ट्रेस ने प्लंजिंग नेकलाइन के साथ एक शानदार फ्लोरल स्लिट-कट ड्रेस पहनी थी, जो उनके लुक से तापमान बढ़ा रही थी। तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिससे किसी के लिए भी उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “किसी ने कहा कि इसे ग्लैमरस बनाओ और मैं आखिरी तस्वीर में ‘अब मुझे जाने दो’ तक पहुंच गई।”

जिसके बाद अपनी पत्नी की हैरान करने वाली छवियों पर रिएक्ट करते हुए, माथियास ने तुरंत कमेंट में जाकर, उस पर जोर दिया और अपने प्यार का इजहार करने के लिए दिल और आग वाले इमोजी बनाए। Taapsee Pannu-Mathias Boe

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

दुख और निराशा में देख लोग होते थे खुश, वजन पर ट्रोल होने पर Fardeen Khan ने किया खुलासा – IndiaNews

इस तरह हुआ तापसी-मैथियास को प्यार Taapsee Pannu-Mathias Boe

मीडिया के साथ हाल ही में एक बातचीत में, तापसी पन्नू ने चर्चा की कि किस चीज़ ने उन्हें अपने पति मैथियास बो की ओर आकर्षित किया। एथलेटिक्स के प्रति अपनी तारीफ पर प्रकाश डालते हुए, उन्होंने प्रारंभिक आकर्षण के रूप में एक ओलंपिक एथलीट के रूप में उनकी पृष्ठभूमि का उल्लेख किया। पन्नू ने उन एथलीटों के प्रति गहरा सम्मान व्यक्त किया जो भारी दबाव में भी बिना रुके अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हैं। मैथियास के साथ अपने रिश्ते के बारे में पन्नू ने खुलासा किया कि यह पहली नजर के प्यार पर आधारित नहीं था। उन्होंने अनुकूलता और व्यावहारिकता के परीक्षण के महत्व पर जोर दिया। हालाँकि शुरुआत में वह उसे बहुत सम्मान और स्नेह देती थी, लेकिन सच्चा प्यार तुरंत या थोड़े समय के बजाय समय के साथ धीरे-धीरे विकसित हुआ।

Aamir Khan ने मनाया मां का 90वां जन्मदिन, एक से आउटफिट में आए नजर – IndiaNews

काम के मोर्चे पर तापसी पन्नू

काम के मोर्चे पर, पन्नू को आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और अन्य के साथ देखा गया था। फिल्म को फैंस से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

इसके बाद, एक्ट्रेस अभी अपनी अगली फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस प्रोजेक्ट में पन्नू विक्रांत मैसी और सनी कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके अतिरिक्त, वह खेल खेल में का भी हिस्सा हैं, जिसमें अक्षय कुमार, वाणी कपूर, आदित्य सील, फरदीन खान, प्रज्ञा जयसवाल और एमी विर्क हैं।

Modi-Meloni Selfie: सोशल मीडिया पर वायरल हुई पीएम मोदी और मेलोनी की सेल्फी-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या आपके भी बाल इस चिलचिलाती गर्मी ने कर दिए हैं डैमेज? तो अब इन 5 बेहतरीन ट्रिक्स से आपको मिलेंगे स्मूथ एंड सिल्की हेयर-IndiaNews
Same-Sex Marriage: थाईलैंड समलैंगिक विवाह को मंजूरी देने के लिए तैयार, एशिया के इन देशों में अनुमति-Indianews
कन्नड़ एक्टर Darshan Thoogudeepa के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद -IndiaNews
NEET 2024 Scam: नीट परीक्षा स्कैम पर राहुल ने केंद्र सरकार को बनाया निशाना, बचाव में उतरे जीतन राम मांझी-Indianews
काशी के स्नेह से तीसरी बार पीएम बना…, वाराणसी में पीएम मोदी का संबोधन
एनिमल के बाद भगवान राम के रोल में रणबीर को स्वीकार नहीं करेंगे लोग…., Sunil Lahri ने Ramayana के रीमेक पर कही ये बात -IndiaNews
कपालभाति के फायदे जान आज ही से कर देंगे शुरुआत, रोज़ सुबह 10 मिनट का ये योग आपके शरीर को देगा पूरे दिन का फायदा-IndiaNews
ADVERTISEMENT