होम / Matthew Perry Dies: मैथ्यू के निधन से हिली इंडस्ट्री, इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Matthew Perry Dies: मैथ्यू के निधन से हिली इंडस्ट्री, इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Simran Singh • LAST UPDATED : October 29, 2023, 12:38 pm IST
Matthew Perry Dies: मैथ्यू के निधन से हिली इंडस्ट्री, इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Matthew Perry Dies

India News (इंडिया न्यूज़), Matthew Perry Dies, दिल्ली: दुख से एकजुट होकर, दुनिया भर के मशहूर हस्तियों ने अभिनेता मैथ्यू पेरी को श्रद्धांजलि दी, जिनका 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया। भारतीय फिल्म उद्योग के सदस्यों ने भी उनके निधन के बारे में जानने के बाद अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की।

सितारों ने दी श्रद्धांजलि

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फ्रेंड्स सिटकॉम से मैथ्यू पेरी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने चैंडलर बिंग की प्रतिष्ठित भूमिका निभाई थी। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया। “चैंडलर फॉरएवर,” 

Pic Courtesy: Kareena Kapoor Khan Instagram

अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने लिखा, “चैंडलर! हमारी दोस्त को शांति मिले।”

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को पेरी अपने लॉस एंजिल्स स्थित घर में एक हॉट टब में मृत पाई गईं। वह 54 वर्ष के थे। जैसे ही चौंकाने वाली खबर ऑनलाइन आई, अभिनेता रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सफेद पक्षी, हाथ जोड़े और एक नजर ताबीज इमोजी के साथ खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Pic Courtesy: Ranveer Singh Instagram

बिपाशा बसु ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मैथ्यू की एक खुश तस्वीर साझा की और टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट किया, “आरआईपी मैथ्यू पेरी”।

Pic Courtesy: Bipasha Basu Instagram

सोफी चौधरी अपना दुख साझा करने के लिए एक्स के पास गईं। पेरी की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने पोस्ट किया, “मानो इस समय हम जिस खबर से प्रतिदिन उठते हैं, वह उतनी बुरी नहीं है… अब यह उनकी आत्मकथा पढ़ रहे हैं और यह दिल तोड़ने वाली है। सभी को धन्यवाद हंसी और आपकी अविश्वसनीय प्रतिभा #मैथ्यूपेरी.. आखिरकार आपको शांति मिले, हालांकि दुनिया ने एक रत्न खो दिया है।”

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने भी अपनी कहानियों में पेरी के निधन के बारे में एक पोस्ट साझा किया, जिसमें टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ अपना दुख व्यक्त किया।

अथिया शेट्टी ने टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ अभिनेता की तस्वीर पोस्ट करते हुए एक मार्मिक श्रद्धांजलि साझा की।

Pic Courtesy: Athiya Shetty Instagram
निम्रत कौर और दिव्येंदु शर्मा सहित अन्य हस्तियों ने भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT