होम / Rishi Kapoor के साथ अपने रिश्ते पर Meenakshi Seshadri ने किया खुलासा, कही ये बात -IndiaNews

Rishi Kapoor के साथ अपने रिश्ते पर Meenakshi Seshadri ने किया खुलासा, कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 5, 2024, 9:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Meenakshi Seshadri on her bond with Rishi Kapoor: मीनाक्षी शेषाद्रि अपने समय की सबसे मशहूर और सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। ऋषि कपूर के साथ मीनाक्षी की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को उस समय दर्शकों ने खूब पसंद किया था और दामिनी जैसी फ़िल्में इसका सबूत हैं। उन्होंने दिवंगत एक्टर के साथ भी बहुत अच्छा रिश्ता साझा किया। अब जब यह अनुभवी एक्ट्रेस कई दशकों के बाद हिंदी सिनेमा में वापसी की योजना बना रही है, तो उसने ऋषि कपूर के साथ अपने रिश्ते को याद किया।

  • ट्विटर अकाउंट बनाने में ऋषि कपूर से ली थी मदद
  • ऋषि कपूर की हमेशा आभारी रहेंगी मीनाक्षी शेषाद्रि
  • ऋषि कपूर के साथ अपने रिश्ते पर मीनाक्षी शेषाद्रि

अनन्या पांडे की सोच से भी परे था उनका ये सपना, ‘इनसाइड आउट 2’ से जुड़ा कनेक्शन! – India News

ट्विटर अकाउंट बनाने में ऋषि कपूर से ली थी मदद

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, मीनाक्षी शेषाद्रि ने ऋषि कपूर के साथ सहजता के बारे में खुलकर बात की। वास्तव में, दिवंगत एक्टर ने ट्विटर (अब एक्स) पर उनका अकाउंट बनाने में उनकी मदद की। उन्होंने कहा, “ऋषि जी वह व्यक्ति थे जिनके साथ मैं 100 प्रतिशत सहजता से रहती थी और उनसे पूछ सकती थी कि अगर मैं वापसी करना चाहती हूं तो क्या होगा। जब मैंने अपना ट्विटर अकाउंट शुरू किया, तो मैंने ऋषि से मेरी मदद करने और अपने कुछ फॉलोअर्स मुझे देने के लिए कहा और उन्होंने मेरी मदद की।” उन्होंने आगे कहा कि ऋषि कपूर ने कभी उनसे सवाल नहीं किया और न ही बहाने बनाए। इसके साथ ही एक्ट्रेस नेने यह भी साझा किया कि वह उनके प्रति आभारी रहेंगी।

लोकसभा चुनाव में हार के बाद एक बार फिर उठी Neha Sharma, समर्थकों से कही ये बात -IndiaNews

ऋषि कपूर के साथ अपने रिश्ते पर मीनाक्षी शेषाद्रि

अपने दामिनी सह-कलाकार को याद करते हुए, मीनाक्षी शेषाद्रि ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वह एक्ट्रेस सहित लोगों को घर जैसा महसूस कराते थे। उन्होंने ऋषि कपूर और उनकी पत्नी, एक्ट्रेस नीतू कपूर के साथ उनके आवास पर समय भी बिताया। उन्होनें कहा, “ऋषि जी अद्भुत थे। उन्होंने कई पीढ़ियों के लोगों के साथ काम किया है और उन्हें घर जैसा महसूस कराया है, जैसा उन्होंने मेरे साथ भी किया। कभी-कभी हम ऐसे लोगों को भी साझा करते थे जो हम दोनों के लिए काम कर रहे थे और हम दोनों की मदद कर रहे थे,”

मीनाक्षी ने साझा किया कि वह उनके घर के पास पाली हिल में रहते थे, इसलिए वह अक्सर उनके घर जाती थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे लगता है कि वह एकमात्र एक्टर थे जिनके साथ मैं ऐसा कर सकती थी। मैं उनसे ऑफ-सेट और अनौपचारिक रूप से मिली थी।”

Katrina Kaif के लिए ये बोल गए Shekhar Suman, दीपिका-अनन्या के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT