होम / Meghna Gulzar ने सैम बहादुर को किया आलिया की इस फिल्म से कम्पेयर, कही ये बात

Meghna Gulzar ने सैम बहादुर को किया आलिया की इस फिल्म से कम्पेयर, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 29, 2023, 11:51 am IST
ADVERTISEMENT
Meghna Gulzar ने सैम बहादुर को किया आलिया की इस फिल्म से कम्पेयर, कही ये बात

Meghna Gulzar and vicky kaushal

India News(इंडिया न्यूज़), Meghna Gulzar, दिल्ली: राज़ी में आलिया भट्ट के साथ नज़र आने से लेकर सैम बहादुर में अपने शानदार किरदार तक विक्की कौशल अपने करियर में एक सफल यात्रा पर रहे हैं। अपनी सुपरहिट फिल्मों के बाद अब एक्टर अपनी आगामी फिल्म सैम बहादुर की लॉन्चिंग की तैयारी कर रहे हैं। राज़ी में अपने सहयोग के बाद, मेघना गुलज़ार और विक्की कौशल इस फिल्म के लिए एक बार फिर साथ आए हैं। और अब फिल्ममेकर ने दोनों फिल्मों को कम्पेयर करते हुए राज़ी औऱ सैम बहादुर में अंतर बताया हैं।

सैम बहादुर के किया राजी से कम्पेयर

मेघना गुलज़ार और विक्की कौशल अपनी पिछली सफल फ़िल्म राज़ी के बाद सैम बहादुर के लिए फिर से साथ आए हैं। इंडियन एक्सप्रेस के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान, मेघना ने उल्लेख किया कि एक व्यक्ति अक्सर “परिस्थितियों” और “परिप्रेक्ष्य” से आकार लेता है।

सैम बहादुर के लिए कही ये बात

इस बारे में बोलते हुए कि सैम बहादुर राज़ी से कैसे अलग है, उन्होंने बताया कि राज़ी में आलिया भट्ट एक गुप्त भारतीय जासूस सहमत का किरदार निभाती हैं, जो एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है। उन्होंने आगे कहा, ”सहमत के लिए मेरे मन में बहुत सहानुभूति थी। उसमें बहुत सारा भूरापन है। सैम के साथ, किसी को खलनायक बनाने की कोई गुंजाइश नहीं है। यह वह कहानी नहीं है और वह वह आदमी नहीं है। उन्होंने अपने जीवनकाल में ऐसा नहीं किया और मैं उनकी फिल्म में ऐसा नहीं कर सकते।

दुश्मन का अपमान किए बिना अपने देश की रक्षा की

उन्होंने आगे बताया की दुश्मन का अपमान किए बिना अपने देश की रक्षा की। अन्यथा, वह हमारे 93,000 युद्धबंदियों के साथ उस मानवता और सम्मान के साथ व्यवहार नहीं करते जिसका एक सैनिक हकदार होता है। उन्होंने कहा, “उन्होंने उनके साथ मानवता और सम्मान का व्यवहार किया जो एक सैनिक को मिलना चाहिए।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT