होम / Mia Khalifa ने जलपरी बन बाथटब में दिखाया ऐसा अंदाज, वीडियो देख फैंस हुए पागल

Mia Khalifa ने जलपरी बन बाथटब में दिखाया ऐसा अंदाज, वीडियो देख फैंस हुए पागल

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 10, 2024, 7:00 pm IST

Mia Khalifa Video: Mia Khalifa ने जलपरी बन बाथटब में दिखाया ऐसा अंदाज

India News (इंडिया न्यूज), Mia Khalifa Video: मिया खलीफा, जिनका नाम कभी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर था। जो अब एक नई दिशा में कदम रख चुकी हैं। एडल्ट फिल्मों को साल 2018 में अलविदा कहने के बाद मिया ने एक आम जिंदगी जीने का फैसला किया और फैशन ब्रांड्स की दुनिया में कदम रखा। हाल ही में मिया खलीफा ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो साझा किया है। जिसने न सिर्फ उनके फैंस का ध्यान खींचा बल्कि उन्हें पुरानी मिया खलीफा की याद भी दिला दी।

बाथटब के अंदर मिया खलीफा का ऐसा अंदाज

बता दें कि, मिया खलीफा अपने हॉट और अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं और उनके हालिया वीडियो ने एक बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मिया ने हाल ही में एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बाथटब के अंदर हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में मिया ने अपने शरीर पर कुछ भी नहीं पहना हुआ है, जिससे यह वीडियो और भी बोल्ड और आकर्षक लग रहा है। इस वायरल वीडियो में मिया बाथटब में आराम से बैठी हुई हैं और कभी अपने चेहरे को छूती हुई तो कभी अपने बालों को सहलाती हुई नजर आ रही हैं। उनका ये हॉट अंदाज उनके फैंस के बीच तुरंत हिट हो गया है। इस वीडियो की मेकिंग किसी ब्रांड शूट का हिस्सा लग रही है। जिसमें मिया ने अपने अनोखे लुक और स्टाइल को बखूबी पेश किया है।

सूख कर कांटा हो गए WWE स्टार ‘बतीस्ता’, नई तस्वीरें देख पहचान पाना हुआ मुश्किल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

फैशन ब्रांड की दुनिया में मिया को मिली नई पहचान

मिया खलीफा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। उनका ये प्रेजेंटेशन उनके फैंस के लिए खास सरप्राइज साबित हो रहा है। बता दें कि, फैशन ब्रांड में मिया खलीफा की सक्रियता ने उन्हें नई पहचान दिलाई है। अब वो सिर्फ अपने आकर्षक लुक के लिए ही नहीं जानी जाती हैं। बल्कि अपने फैशन ब्रांड के प्रमोशन के लिए उनकी मेहनत और लगन भी साफ नजर आती है। सोशल मीडिया पर उनके इस नए पोस्ट ने साबित कर दिया है कि मिया खलीफा का चार्म और उनकी क्यूटनेस आज भी बरकरार है, चाहे वो किसी भी फील्ड में क्यों न हों।

‘असहनीय दर्द और हर समय तेज…’ एक्ट्रेस Disha Parmar को हुई ये गंभीर बीमारी, पोस्ट में दर्द किया बयां

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT