होम / Salman Khan को सपोर्ट करने मैदान में उतरे मीका सिंह, डंके की चोट पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग को दे डाली खुली धमकी

Salman Khan को सपोर्ट करने मैदान में उतरे मीका सिंह, डंके की चोट पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग को दे डाली खुली धमकी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 22, 2024, 2:42 pm IST
ADVERTISEMENT
Salman Khan को सपोर्ट करने मैदान में उतरे मीका सिंह, डंके की चोट पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग को दे डाली खुली धमकी

Mika Singh Supports Salman Khan

India News (इंडिया न्यूज), Mika Singh Supports Salman Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री के सबसे दमदार एक्टर हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज़्यादा है। सलमान की दरियादिली से हम सभी वाकिफ़ हैं। लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं क्योंकि वो ज़रूरतमंदों की मदद करते हैं। हालांकि, जब से सलमान को जान से मारने की धमकियां मिली हैं, तब से कोई भी उनके समर्थन में आगे नहीं आया है। इंडस्ट्री से अभी तक किसी ने भी सलमान के समर्थन में एक शब्द नहीं कहा है। पूरा खान परिवार डरा हुआ है। अब एक बॉलीवुड सिंगर ने सलमान के समर्थन में आवाज़ उठाई है।

मीका सिंह ने स्टेज पर चढ़कर लॉरेंस को दी चुनौती

आपको बता दें कि गैंगस्टार लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की ओर से सलमान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रहीं हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान डरे हुए हैं। जहां लोग उन्हें बिश्नोई समुदाय से माफी मांगने की सलाह दे रहे हैं, वहीं पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को खुली चुनौती दी है। मीका सिंह ने स्टेज पर चढ़कर सलमान के समर्थन में बात की। उनका यह वीडियो सोशल मीडया पर खूब वायरल हो रहा है।

‘फार्म हाउस में हिरण का मांस पकाकर खाया और…’, Salman Khan ने उस रात की थी ये करतूत? चश्मदीद ने कर दिए हैरान करने वाले खुलासे – India News

सामने आए इस वीडियो में मीका सिंह लाइव कॉन्सर्ट में नजर आ रहें हैं। उन्होंने अपना गाना ‘ऐ गणपत’ गाया और फैन्स से कहा कि वो सलमान भाईजान को एक मैसेज देना चाहते हैं। इसके बाद मीका सिंह ने गाया, ‘मुंबई में, पूरे इंडिया में हम भाई-भाई हैं, हम भाई-भाई हैं और ये सलमान के लिए लाइन है। भाई, इसकी चिंता मत करो, अपनों को बता दे जो हैं फैन्टर।’ इसके बाद मीका सिंह भीड़ से ‘ऐ गणपत’ का नारा लगवाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को बताया कायर

मीका सिंह का ये वीडियो देखने के बाद फैन्स उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहें हैं। इसके साथ ही सलमान के फैन्स ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को कायर बताया है। लोगों ने कहा कि मीका ही एक ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने सलमान का साथ दिया है, वरना लॉरेंस बिश्नोई से तो सभी डरते हैं।

Seema Sajdeh ने अपने फायदे के लिए खान परिवार का किया इस्तेमाल? बोली- ‘शादी और बेटे में से किसी एक को…’ – India News

बता दें कि सलमान खान को इन दिनों जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उनकी सुरक्षा काफी कड़ी है। मुंबई पुलिस ने एक्टर को Y+ सुरक्षा दी हुई है। हाल ही में उनके करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई थी। इस घटना से सलमान काफी सदमे में हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT