होम / Malaika-Arjun के ब्रेकअप पर उठे लाखों सवाल, पैसों के लिए Arbaaz से भी लिया था झूठा तलाक -Indianews

Malaika-Arjun के ब्रेकअप पर उठे लाखों सवाल, पैसों के लिए Arbaaz से भी लिया था झूठा तलाक -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 1, 2024, 10:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora and Arbaaz Khan Fake Divorce: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान कभी बॉलीवुड के पावर कपल में से एक थे। दोनों को एक विज्ञापन शूट के दौरान प्यार हो गया और 1998 में शादी करने से पहले पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। बाद में इस जोड़े ने 2002 में अपने बेटे अरहान खान का स्वागत किया। हालांकि, दोनों ने 2016 में अपने 17 साल लंबे शादी के रिश्ते को खत्म करते हुए अलग होने की घोषणा की।

तलाक के बाद मलाइका ने बोनी कपूर और मोना शौरी के बेटे, अर्जुन कपूर को डेट किया। कई अफवाहों के बाद मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल बनाने का फैसला किया। दूसरी ओर, अरबाज ने जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट किया, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। 2023 में अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली।

  • अलग हुए मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान
  • झूठे तलाक के लिए एक्टर ने मांगी माफी
  • मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक

परिवार के नक्शेकदम पर चलकर बॉलीवुड में एंट्री करेगी Navya Naveli Nanda? मां ने किया खुलासा -Indianews

अलग हुए मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान 

बता दें की जब मलाइका और अरबाज अलग हुए, तो यह कई लोगों के लिए चौंकाने वाला था क्योंकि वे हमेशा खुशहाल शादीशुदा दिखते थे। इसके साथ ही कहा जाता हैं की दोनो नाटक कर रहे थे। जी हाँ, यह 2008 की बात है, जब मलाइका और अरबाज ने एक ब्यूटी ब्रांड के साथ करार किया था। अपने विज्ञापन अभियान के एक हिस्से के रूप में, ब्रांड की पीआर टीम ने अरबाज और मलाइका के अलग होने की पुष्टि करते हुए कई मीडिया हाउस के साथ संदेश साझा किए।

T20 World Cup 2024 के लिए Anushka-Virat हुए रवाना, एयरपोर्ट पर स्टाफ के साथ दिया पोज – Indianews

झूठे तलाक के लिए एक्टर ने मांगी माफी

पीआर रणनीति यह थी कि अगले दिन ब्रांड के इवेंट में जोड़े को फिर से मिलाया जाए। हालाँकि, यह नकली स्टंट बदसूरत हो गया, और अरबाज और मलाइका को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। इस जोड़े को जनता ने काफी ट्रोल किया और उन पर प्रमोशन के भूखे होने का आरोप लगाया गया। बाद में, एक्टर ने खुद को नकली अलगाव से बचाने की कोशिश की और माफ़ी भी मांगी। इस नौटंकी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा: “मैं अपने व्यवहार को लेकर बहुत सजग रहता हूँ, खास तौर पर अपनी शादी को लेकर। अचानक, मैं खुद को अपनी पत्नी और अपनी छवि को बचाने के लिए अकेले संघर्ष करते हुए पाता हूँ। हमने बस इतना किया कि मल्टीनेशनल के अभियान के साथ चले गए। क्या अनुपालन करना अपराध है? फिर हम दोषी हैं। और मैं माफ़ी मांगता हूँ।”

पैपराजी से डरा Gauahar Khan का बेटा, एक्ट्रेस ने लगाई मीडिया को लताड़ -Indianews

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक

18 साल की शादी के बाद, जब मलाइका और अरबाज ने अलग होने का फैसला किया, तो इस खबर ने कई लोगों को चौंका दिया। 2015 में, यह जोड़ा पावर कपल्स शो में दिखाई देने लगा। हालाँकि दोनों को साथ में शो होस्ट करना था, लेकिन मलाइका ज़्यादातर समय गायब रहती थीं, जिससे उनके तलाक की अफ़वाहें फैलने लगीं। इस जोड़े के अपने मुद्दों को सुलझाने और अपनी शादी को दूसरा मौका देने की कोशिश करने के बारे में बहुत सी खबरें आईं।

काफी अटकलों के बाद, अरबाज और मलाइका ने अपने अलगाव की पुष्टि करते हुए एक संयुक्त बयान जारी किया। यह भी बताया गया कि मलाइका ने अरबाज से 10 करोड़ रुपये की भारी भरकम गुजारा भत्ता लिया है, हालांकि इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Shubman Gill के साथ शादी की खबरों पर Ridhima Pandit ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो में कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT