होम / Mindy Kaling के मेट गाला लुक ने दिलाई कान्स 2022 की याद, Aishwarya Rai को किया कॉपी -Indianews

Mindy Kaling के मेट गाला लुक ने दिलाई कान्स 2022 की याद, Aishwarya Rai को किया कॉपी -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 7, 2024, 12:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mindy Kaling-Aishwarya Rai: वेरा मिंडी चोकलिंगम, उर्फ ​​मिंडी कलिंग, एक अमेरिकी एक्ट्रेस, कॉमेडियन, राइटर और फिल्म मेकर हैं, जिन्हें टाइम पत्रिका ने 2013 में दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में अपना नाम दर्ज करवाया था। मनोरंजन इंडस्ट्री में उनके अपार योगदान के लिए, उन्होंने कई अवॉर्ड जीते, जिनमें दो स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड और टोनी अवार्ड हैं। इसके साथ ही बता दें की 2022 में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन से नेशनल मेडल ऑफ़ द आर्ट्स और छह प्राइमटाइम एमी अवार्ड नामांकन शामिल हैं। इस तरह, हम आसानी से समझ सकते हैं कि मेट गाला 2024 में उतरते समय उन्होंने किस तरह का फैशन अपनाया होगा। हालाँकि, उनके आउटफिट हमें ऐश्वर्या राय के कान 2022 के लुक की याद दिलाता है।

  • गौरव गुप्ता के गाउन में मिंडी कलिंग
  • इस तरह किया लुक कैरी
  • गौरव गुप्ता के वीनस स्कल्पचर गाउन में ऐश्वर्या राय

इस वजह से Shahrukh के साथ सालों से काम नहीं कर पा रहें Abbas-Mustan, इंटरव्यू में राज से हटाया पर्दा – Indianews

गौरव गुप्ता के गाउन में मिंडी कलिंग 

मेट गाला 2024 के लिए, मिंडी कलिंग ने मशहूर डिज़ाइनर गौरव गुप्ता के कलेक्शन से गुलाबी रंग का स्ट्रक्चर्ड गाउन चुना, जिसे “द मेल्टिंग फ्लावर ऑफ़ टाइम” के रूप में दिखाया किया गया है। पूरे आउटफिट में लहरदार स्ट्रक्चर्ड लेयर्स थीं जो शुद्ध ग्रेस को बिखेर रही थीं। डिजाइनर ने बताया, “ऐसा लगता है कि मिंडी ने जो गाउन पहना है वह समय के साथ पिघल रहा है, जो अनंत के लूप के माध्यम से एक असली यात्रा को दर्शाता है, जैसा कि हमारे ब्रांड लोगो द्वारा दर्शाया गया है।” कस्टम-मेड गाउन मिंडी पर खूबसूरती से फिट बैठता था और पीछे की तरफ उसी कपड़े से एक लंबा ट्रेल और फ्लोरल पैटर्न भी था।

Mindy Kaling-Aishwarya Rai
Mindy Kaling-Aishwarya Rai

प्रियंका चोपड़ा, जस्टिन बीबर से रिहाना तक, Met Gala 2024 में क्यों शामिल नहीं हुए ये कलाकार -Indianews

इस तरह किया लुक कैरी

मिंडी ने अपने कॉउचर को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए अपने लुक को बिल्कुल मिनिमल रखा। उन्होंने ब्राउन ग्लॉसी लिप्स, हाइलाइटेड टी-ज़ोन, आईलाइनर के पतले स्ट्रोक और शिमरी आईशैडो सहित न्यूड बेस चुना। इसके अलावा, उन्होंने साइड-पार्टेड, बड़े करीने से कंघी किए हुए खुले हेयरडू को चुना। दो स्टेटमेंट रिंग और स्लीक इयररिंग्स ने मिंडी के मेट गाला 2024 लुक में चार चांद लगा दिए।

Mindy Kaling-Aishwarya Rai
Mindy Kaling-Aishwarya Rai

The Great Indian Kapil Show: इस वजह से फ्लॉप हुआ कपिल का शो, नेटफ्लिक्स के षड्यंत्र में फांसे कॉमेडियन – Indianews

गौरव गुप्ता के वीनस स्कल्पचर गाउन में ऐश्वर्या राय 

कैन 2022 के एक लुक के लिए, ऐश्वर्या राय ने डिज़ाइनर गौरव गुप्ता के कलेक्शन से गुलाबी रंग का स्कल्पचर गाउन चुना। डिज़ाइनर ने ऐश्वर्या के आउटफिट को ‘द बर्थ ऑफ़ वीनस’ बताया। भारतीय सुंदरी के लिए बनाए गए कस्टम गाउन को बनाने में 3500 घंटे लगे थे, और इसे हज़ारों ग्लास बीड्स और क्रिस्टल से जटिल तरीके से डिज़ाइन किया गया था। यह आउटफिट इतालवी कलाकार, बोटिसेली की फेमस पेंटिंग में से एक से प्रेरित थी। ऐश्वर्या के फिटेड गाउन में एक नाटकीय कॉलर और एक ट्रेल डिटेलिंग भी थी। उन्होंने अपने लुक को डेवी शीन मेकअप, ग्लॉसी लिप्स और वेवी साइड-कॉम्ब्ड हेयर के साथ पूरा किया।

Mindy Kaling-Aishwarya Rai
Mindy Kaling-Aishwarya Rai

अभिनय संस्थानों को दुकान बोलने पर Anupam Kher ने साधा Ratna Pathak पर निशाना, कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT