होम / शाहिद कपूर नहीं बल्कि इस करीबी के इशारों पर नाचती हैं Mira Rajput, तस्वीरें शेयर कर सालों बाद बरसाया प्यार

शाहिद कपूर नहीं बल्कि इस करीबी के इशारों पर नाचती हैं Mira Rajput, तस्वीरें शेयर कर सालों बाद बरसाया प्यार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 5, 2024, 4:00 pm IST

Shahid Kapoor and Mira Rajput Son Zain Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Mira Rajput Post on Son Zain Birthday: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) दो प्यारे बच्चों के माता-पिता हैं। साल 2016 में अपनी बेटी मीशा (Misha) का स्वागत करने के बाद, इस जोड़े ने 2018 में अपने बेटे ज़ैन (Zain) को जन्म दिया। शाहिद और मीरा अक्सर अपने बच्चों के साथ अपने जीवन की दिल को छू लेने वाली झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। अपने छोटे बेटे के छठे जन्मदिन के खास मौके पर मीरा ने तस्वीरें और एक प्यारा सा नोट शेयर किया है। उन्होंने खुलासा किया कि वो एकमात्र ऐसा है, जो उन्हें ‘अपने इशारों पर नचाता है।’

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने अपने बेटे को ऐसे किया बर्थडे विश

आपको बता दें कि आज, 5 सितंबर, 2024 को मीरा राजपूत ने अपने बेटे ज़ैन कपूर के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में नन्हे बेटे ने स्मार्ट कपड़े पहने हुए है और उसके चेहरे पर एक अजीबोगरीब भाव नजर आ रहा है। दूसरी तस्वीर में उसे कैमरे में सीधे देखते हुए चलते हुए दिखाया गया है। कुछ और तस्वीरें भी शामिल हैं, जिनमें मीरा अपने बेटे को गर्मजोशी से गले लगाती हुई दिखाई दे रहीं हैं।

अपनी गुड़िया से मिलने मेलबर्न पहुंचे Honey Singh, इमोशनल वीडियो किया शेयर- India News

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में मीरा ने लिखा, “चमकती आँखें और शरारत से भरी हँसी, मेरे प्यारे ज़ैन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। एकमात्र ऐसा जिसने मुझे अपनी धुनों पर नचाया है, जिसका दिल प्यार से भरा है और जेबें मस्ती से भरी हैं। चमकते रहो और बड़े सपने देखो मेरे बच्चे। तुमसे अनंत प्यार करती हूं।”

सेलेब्स और फैंस शाहिद-मीरा के बेटे पर बरसाया प्यार

अनन्या पांडे ने कमेंट सेक्शन में बर्थडे बॉय पर प्यार बरसाया। उन्होंने लिखा, “बहुत हैंडसम! हैप्पी बर्थडे ज़ैनू।” रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, “बहुत क्यूट। हैप्पी बर्थडे ज़ैन।” नेहा धूपिया ने विश किया, “हैप्पी बर्थडे मामा और ज़ैन।” सेलेब्स के अलावा फैन्स भी ज़ैन को अपना प्यार और शुभकामनाएं दे रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

Alia Bhatt-Vedang Raina ने Jigra के दमदार पोस्टर किए आउट, इस रोल में आए नजर- India News

एक यूजर ने लिखा, ‘बर्थडे बॉय ने अपनी स्टाइल और मुस्कुराहट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वह अपने पिता की तरह ही हैंडसम है।’ तीसरे यूजर ने शाहिद कपूर के साथ उनकी समानता की ओर इशारा करते हुए लिखा, ‘ज़ैन बिल्कुल मेरे पापा की कार्बन कॉपी है।’ किसी यूजर ने लिखा, ‘ज़ैन की पहली तस्वीर बिल्कुल युवा शाहिद कपूर जैसी है।’ कई अन्य लोगों ने ज़ैन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और कमेंट में लाल दिल वाले इमोजी बनाए। बता दें कि इससे पहले 26 अगस्त को मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा के जन्मदिन पर भी एक खास पोस्ट किया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT