होम / Mira Rajput ने लॉन्च किया अपना नया स्किनकेयर ब्रांड, Isha Ambani के साथ मिलाया हाथ -IndiaNews

Mira Rajput ने लॉन्च किया अपना नया स्किनकेयर ब्रांड, Isha Ambani के साथ मिलाया हाथ -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 12, 2024, 6:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mira Rajput Skincare Brand Akind Launched: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) टिनसेलटाउन में एक लोकप्रिय चेहरा हैं। मीरा एक प्यारी माँ हैं, जिन्होंने अपना सारा समय और ध्यान अपने बच्चों मीशा और ज़ैन को समर्पित किया है। वह एक लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर भी हैं, जो अक्सर स्वस्थ जीवन, आयुर्वेद और आत्म-देखभाल के महत्व की वकालत करती हैं। इस बार स्टार पत्नी ने उद्यमी बनकर अपनी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ ली है। जी हां, दरअसल, मीरा राजपूत ने तीरा ब्यूटी (Tira Beauty) पर अपना स्किनकेयर ब्रांड लॉन्च किया है।

मीरा राजपूत ने लॉन्च किया अपना स्किनकेयर ब्रांड

आपको बता दें कि आज यानी 12 जून 2024 को शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने तीरा ब्यूटी पर अपना नया स्किनकेयर ब्रांड अकाइंड (Akind) लॉन्च किया। स्टार पत्नी ने जियो वर्ल्ड ड्राइव में एक कार्यक्रम में भाग लिया और खूबसूरत महिलाओं से बातचीत की, उन्हें अपने नए व्यवसाय उद्यम के बारे में जानकारी दी। उन्होंने खुलासा किया कि वो अपने प्रोडक्ट की विस्तृत श्रृंखला के माध्यम से लोगों को उनके स्किनकेयर लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाना चाहती हैं।

Chandu Champion First Review: आर्मी परिवारों ने बताई प्रेरणादायक फिल्म, Kartik Aaryan की तारीफ- India News

Mira Rajput

मीरा राजपूत ने शेयर किया वीडियो

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो शेयर किया और पोस्ट किया, “एक तरह की देखभाल। एक तरह का आनंद। एक तरह का आप। अकाइंड में आपका स्वागत है, क्योंकि आपकी तरह ही, आपकी त्वचा भी एक तरह की है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

आलिया-रणबीर की लाडली Raha भी हैं पैट लवर, रास्ते में कुत्ते के साथ ऐसे बिताया प्यार भरा पल, देखें ये क्यूट वीडियो – India News

क्लिप में मीरा को ब्रांड का परिचय देते हुए देखा जा सकता है, जैसे वो कहती हैं, “हम सभी की त्वचा का एक प्रकार होता है। लेकिन कोई हमें यह नहीं बताता कि हमारी त्वचा के भी अलग-अलग प्रकार होते हैं। क्या आपको वह एहसास पता है जब आप पूरे दिन मेकअप लगाए रहती हैं और आपकी त्वचा कहती है कि उसे सांस लेने की ज़रूरत है? एक साफ स्लेट से शुरुआत करें। जब आपकी त्वचा में जलन होती है और आपकी त्वचा कुछ टीएलसी, कुछ कोमल चीज़ की माँग करती है जो उसे वापस ठीक करने में मदद करे। वहाँ बहुत सारी सलाह हैं। लेकिन यहाँ एक बढ़िया विचार है, शोर को दबाने की कोशिश करें और अपनी त्वचा को सुनें, उसे वह दें जिसकी उसे ज़रूरत है। आखिरकार, आपकी तरह ही आपकी त्वचा भी एक जैसी है।”

Mira Rajput

Chandu Champion की फर्स्ट स्क्रीनिंग पर रो पड़े रियल लाइफ चंदू, Kartik Aaryan ने मुरलीकांत पेटकर का वीडियो किया शेयर- India News

ईशा अंबानी की तीरा के साथ मीरा राजपूत ने की पार्टनरशिप

मीरा राजपूत ने ईशा अंबानी (Isha Ambani) की तीरा के साथ पार्टनरशिप में अपना ब्रांड लॉन्च किया है। अब तक, ब्रांड ने नौ स्किन केयर उत्पाद पेश किए हैं। उत्पादों की श्रेणी में SPF 50 PA+++ के साथ सन स्टिक, स्लीप टाइट फर्मिंग सीरम, एवरीडे मल्टी-एक्टिव सीरम, सनस्क्रीन प्राइमर SPF 50 PA++++, लाइटवेट मॉइस्चराइज़र, ऑयल-फ्री बैलेंसिंग क्लींजर, सूदिंग और प्यूरीफाइंग टोनर, हाइड्रेटिंग क्लींजर और ब्राइट आइडिया रेडिएंस सीरम शामिल हैं। इन उत्पादों की कीमत ₹500 से ₹1000 के बीच है। ब्रांड का दावा है कि ये उत्पाद शाकाहारी, चिकित्सकीय रूप से सिद्ध, पैराबेंस-मुक्त, क्रूरता-मुक्त और त्वचाविज्ञान से परखे गए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT