होम / Mirzapur Season 3 Review: कैसी है पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर 3, देखने से पहले एक बार जान लें सही रिव्यू

Mirzapur Season 3 Review: कैसी है पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर 3, देखने से पहले एक बार जान लें सही रिव्यू

Babli • LAST UPDATED : July 5, 2024, 9:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mirzapur Season 3 Review: मिर्जापुर सीजन 3 अपनी रिलीज से काफी समय पहले से ही खबरों में बनी हुई है। अपनी रिलीज डेट के साथ ही फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतेजार कर रहे है। आखिरकार आज 5 जुलाई को ये सीरीज ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। तो आईए जानते है कैसी है विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुगल, श्वेता त्रिपाठी अभिनीत सीरीज का रिव्यू।

  • सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी
  • लोगों के गुस्से से गुजरा गोलू 
  • मिर्जापुर सीजन 3 के बारें में

Shahid Kapoor की वेब सीरीज फ़र्ज़ी से प्रेरित होकर एक गिरोह ने दिया ये अंजाम, कर्नाटक पुलिस ने रैकेट का किया भंडाफोड़, जानें मामला

सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी

मिर्जापुर 3 की शुरुआत वहीं से होती है, जहां मिर्जापुर 2 खत्म होता है। मिर्जापुर 2 का अंत सत्ता के भूखे मुन्ना त्रिपाठी की मौत और पूरे मिर्जापुर के सबसे बड़े माफिया कालीन भैया के गुड्डू और गोलू के एनकाउंटर में घायल होने के साथ होता है, जिसके बाद गुड्डू मिर्जापुर का बेताज बादशाह बन जाता है।

उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री और मुन्ना त्रिपाठी की विधवा माधुरी यादव त्रिपाठी (ईशा तलवार) एनकाउंटर के बाद सारी गंदगी साफ करने का जिम्मा अपने हाथों में लेती है, ताकि वह लोगों को बेहतर और सुरक्षित मिर्जापुर का भरोसा दिला सके। वह जानती है कि ऐसा होने का एक ही तरीका है की मिर्जापुर के सिंहासन को पूरी तरह से खत्म करना है, जो मिर्जापुर के माफिया परिवारों को शक्तियां देता है।

बॉलीवुड ने किया टीम इंडिया का स्वागत, T20 WC जीत परेड के बाद शेयर की पोस्ट

लोगों के गुस्से से गुजरा गोलू 

रमाकांत पंडित (राजेश तैलंग), आदर्शवादी वकील, मौर्य (अमित सियाल) को गोली मारने के लिए खुद को सौंप देता है और गुड्डू पुलिस वैन में थाने में उसका सामना करता है। गुड्डू अपनी माँ वसुधा पंडित (शीबा चड्ढा) से अपनी बहन के साथ आने के लिए कहता है, क्योंकि रमाकांत पंडित की गिरफ्तारी के बाद वे अकेले सेफ नहीं हैं। गोलू को मिर्जापुर के बाहर बड़े लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ता है। और बीना त्रिपाठी (रसिका दुगल) गोलू के साथ अपनी सच्चाई के बारे में खुलकर बात करती है।

गोलू बाद में गुड्डू को समझाती है कि मिर्जापुर के मामलों में पश्चिमी उत्तर प्रदेश का दखलअंदाज पूरी तरह से गलत क्यों नहीं है। आधिकारिक सभा में, गुड्डू और शरद शुक्ला (अंजुम शर्मा) को मिर्जापुर के सिंहासन के लिए दो प्राथमिक दावेदार माना जाता है।

Hichki के लिए क्यों परेशान थे डायरेक्टर? Rani Mukerji नहीं इस हिरो के लिए लिखी थी स्क्रिप्ट

मिर्जापुर सीजन 3 के बारें में

मिर्जापुर सीजन 3 में वह ड्रामा और मसाला है जिसकी मिर्जापुर के फैंस सीरीज से उम्मीद करते हैं। आगे की कहानी जबरदस्ती की हुई नहीं लगती बल्कि जरूरी लगती है। लेखन बारीकी से इस बात को ध्यान में रखता है कि ज्यादातर दर्शक क्या देखना चाहते हैं। हर मुख्य कलाकार शो को जितना हो सके उतना रोचक बनाने में योगदान देता है। सीजन एक मजबूत नोट पर खत्न होता है और यह शो के फैंस के लिए आने वाले सीजन में देखने के लिए बहुत कुछ छोड़ जाता है।

Mirzapur 3: डार्क रोल से चमकी विजय वर्मा की किस्मत, आखिर दूसरे एक्टर्स के लिए क्यों कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बेटे की वजह से छलके मां Neetu kapoor के आंसू, किया Ranbir की इस हरकत का खुलासा
Aaj Ka Panchang: आज आषाढ़ शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय
K Armstrong Murder Case: ‘द्रविड़ मॉडल अब मर्डर मॉडल बन…’, BSP नेता की हत्या पर तमिलिसाई सुंदरराजन का DMK पर निशाना -IndiaNews
Fastest Centuries in T20i: टी20 में भारत के लिए 3 सबसे तेज शतक, जानिए इस लिस्ट में कौन-कौन हैं शामिल -IndiaNews
Madhya Pradesh High Court: ‘अपनी मर्जी से बनाए थे शारीरिक संबंध…’, कोर्ट ने बलात्कार के मामले को किया खारिज -IndiaNews
Russia Ukraine War: ब्रिटेन के नए रक्षा मंत्री पहली विदेश यात्रा पर यूक्रेन पहुंचे, अधिक समर्थन का किया वादा -IndiaNews
UGC: इन नामी संस्थानों को यूजीसी ने किया डिफॉल्टर घोषित, जानें पूरा मामला -IndiaNews
ADVERTISEMENT