होम / 2000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है ‘मिशन इंपॉसिबल 7’, पहले हफ्ते में तोड़ेगी ‘बाहुबली 2’ के रिकॉर्ड

2000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है ‘मिशन इंपॉसिबल 7’, पहले हफ्ते में तोड़ेगी ‘बाहुबली 2’ के रिकॉर्ड

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 11, 2023, 6:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mission Impossible 7 Box Office Collection, मुंबई: दुनियाभर में हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) के दीवाने हैं। उसी तरह उनकी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल’ को भी लोग काफी पसंद करते हैं। बता दें कि अब ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ (Mission Impossible 7) 12 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है। टीजर और ट्रेलर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। अब इसी बीच रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ये फिल्म रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

‘मिशन इंपॉसिबल 7’ की परफॉर्म पर लगाए अनुमान

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म कर सकती है? एक रिपोर्ट् की मानें तो बताया गया कि बुधवार, 12 जुलाई को रिलीज हो रही ये फिल्म रविवार तक यानी अपने पहले हफ्ते में दुनियाभर से 250 मिलियन डॉलर यानी भारतीय रुपए के हिसाब से 2000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

‘बाहुबली 2’ से आगे निकल सकती है ‘मिशन इंपॉसिबल 7’

रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि 250 मिलियन डॉलर में से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन 90 मिलियन डॉलर के आसपास होगा और बाकी के 160 मिलियन ड़ॉलर फिल्म ओवरसीज बॉक्स ऑफिस से अपने नाम करेगी। अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म पहले हफ्ते में ही साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ के लाइफटाइम कलेक्शन से आगे निकल जाएगी। जी हां, ‘बाहुबली 2’ की बात करें तो साल 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1800 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

इंडिया में कैसी परफॉर्म करेगी ‘मिशन इंपॉसिबल 7’

इसके साथ ही मिशन इंपॉसिबल के इंडिया में भी लाखों चाहने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 15 करोड़ की कमाई कर सकती है।

 

Read Also: कश्मीर की बर्फीली वादियों में आलिया भट्ट को शिफॉन साड़ी में रोमांस कराने पर करण जौहर ने मांगी माफी, देखें वीडियो (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT