होम / जब अभिषेक-ऐश्वर्या राय की शादी को रोकने के लिए Jhanvi Kapoor ने काट ली थी नस!

जब अभिषेक-ऐश्वर्या राय की शादी को रोकने के लिए Jhanvi Kapoor ने काट ली थी नस!

Babli • LAST UPDATED : September 14, 2024, 9:08 am IST

Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan Wedding

India News (इंडिया न्यूज), Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan Wedding: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी उस साल बॉलीवुड की सबसे यादगार शादियों में से एक थी। उनकी शादी शुरू से ही खबरों में बनी हुई है। लेकिन, जैसा कि हर शानदार चीज अक्सर कुछ अप्रत्याशित से दागदार हो जाती है, कुछ ऐसा ही उनकी शादी के साथ भी हुआ जब तत्कालीन दूल्हे अभिषेक पर पहले से शादीशुदा होने का गंभीर आरोप लगाया गया।

  • मॉडल जाह्नवी कपूर ने अभिषेक पर लगाया आरोप
  • ऐश्वर्या ने पति को उनसे चुराया-jhanvi

कब मां बनेंगी Neha Kakkar? पति Rohanpreet Singh ने दिया जवाब, बोले-‘लगता है ये सब…’

मॉडल जाह्नवी कपूर ने अभिषेक पर लगाया आरोप

20 अप्रैल, 2007 को ऐश्वर्या के साथ अभिषेक की शादी के दिन, जाह्नवी कपूर नाम की एक मॉडल बच्चन के घर प्रतीक्षा के सामने यह दावा करने के लिए पहुंची कि अभिषेक पहले से ही उससे शादीशुदा है। बता दें, जाह्नवी अभिषेक की फिल्म दस का हिस्सा थीं और उनके दावों के अनुसार, इसी दौरान अभिषेक उनके साथ जुड़े थे। इसके अलावा, उन्होंने दावा किया कि अभिषेक दूसरी शादी करके उन्हें धोखा दे रहे हैं।

युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड बनेगी ये हसीना? नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

ऐश्वर्या ने पति को उनसे चुराया-jhanvi

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में बाधा डालने के उनके दावों ने एक और मुश्किल मोड़ तब लिया जब उन्होंने आगे दावा किया कि ऐश्वर्या राय ने ही अभिषेक को उनसे चुराया था, जबकि वह उनकी विवाहित पत्नी थीं। इसके बाद, उन्होंने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में अभिषेक के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई। लेकिन सबूतों की कमी के कारण कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।

जबकि अभिषेक की शादी को खराब करने के उनके सभी प्रयास एक-एक करके विफल हो गए, जाह्नवी ने तब एक खूनी मोड़ लिया जब उन्होंने अपनी कलाई काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को निराधार दावों के कारण उन्हें रोकना पड़ा। इसलिए, पुलिस ने उसे आईपीसी की धारा 309 के तहत आत्महत्या का प्रयास करने के आरोप में हिरासत में ले लिया। बाद में, उसे 10,000 रुपये का भारी जुर्माना भरने के बाद ही जमानत दी गई।

गलत तरीके से छुआ, एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़, फटी रह गई बाउंसर की भी आखें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MP Politics: वन नेशन-वन इलेक्शन को लेकर कमलनाथ का केंद्र सरकार पर तंज, बोले- ‘पीएम मोदी का …’
मोसाद की खूबसूरत फीमेल एजेंट्स ऐसे चलती हैं खतरनाक चाल, जानें चंगुल में फंसने वाले की कैसे 7 पुश्तें हो जाती हैं बर्बाद?
CM Yogi: BJP सांसद रवि किशन पर CM योगी का निशाना, बोले ‘यहां नहीं मिलेगा हापुड़ वाला जूस और…’
द्रौपदी को पैदा होते ही मिली पिता की नफरत, जन्म देने वाले ने क्यों बर्बाद की बेटी की जिंदगी? किस्सा सुनकर उड़ जाएंगे होश
MP News: राष्ट्रपति मुर्मू ने किए महाकाल के दर्शन, झांझ-डमरू की ध्वनि से स्वागत
Bhopal Rape Case: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में फूटा लोगों का गुस्सा, आरोपित को फांसी देने की उठी मांग
‘संत परंपरा को माफिया कहता है’… CM Yogi ने अखिलेश यादव को याद दिलाए ‘संस्कार’, जानें अब क्यों भिड़ गए दो दिग्गज
ADVERTISEMENT