होम / Mohanlal & Shobana: 20 साल बाद ये साउथ स्टार करने वाले है साथ काम, पोस्ट कर दी जानकारी – Indianews

Mohanlal & Shobana: 20 साल बाद ये साउथ स्टार करने वाले है साथ काम, पोस्ट कर दी जानकारी – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 20, 2024, 9:21 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mohanlal & Shobana, दिल्ली: मलयालम फिल्म इंटस्ट्री की सबसे सफल कपल में से एक मोहनलाल और शोभना 20 साल के अंतराल के बाद फिर से एक साथ काम करने जा रहे हैं। शोभना ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए एक वीडियो में फिल्म के के बारे में जानकारी दी है। एक्टर ने कहा कि वह मोहनलाल के साथ स्क्रीन साझा करेंगी, जो थारुन मूर्ति द्वारा डायरेक्ट फिल्म में इडुक्की के एक टैक्सी ड्राइवर की भूमिका निभाएंगे।

  • 20 साल बाद साथ काम करेंगा कपल
  • इस फिल्म में आने वाले है नजर
  • अगले हफ्ते से शुरू होगी शूटिंग

Athiya Shetty ने की पति की तारीफ, अर्धशतक लगाने पर की वाहवाही – Indianews

अगले सप्ताह से शुरू शूटिंग Mohanlal & Shobana

वहीं इस शुक्रवार को उन्होंने कहा। “यह घोषणा करने का एक शानदार दिन है कि लंबे समय के बाद मैं एक मलयालम फिल्म करने जा रहा हूं। मैं बहुत उत्साहित हूं, डायरेक्टर थारुण मूर्ति हैं। क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि हीरो कौन है? ये कोई और नहीं बल्कि मोहनलाल हैं। यह लालजी की 360वीं फिल्म है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहूंगा।’ यह हमारी एक साथ 56वीं फिल्म है।’ तो, मैं बहुत उत्साहित हूं। बस उम्मीद है कि हर किसी को फिल्म पसंद आएगी,”

मोहनलाल और शोभना को आखिरी बार 2004 में फिल्म ‘मम्पाज़क्कलम’ के लिए एक साथ देखा गया था और उन्हें आखिरी बार 2020 में अनूप सथ्यन की फिल्म ‘वराने अवश्यामुंड’ में देखा गया था।

Love Aaj Kal की एक्ट्रेस Aarushi Sharma ने रचाई शादी, इस कास्टिंग डायरेक्टर से जोड़ा रिश्ता

इन फिल्मों में नजर आई जोड़ी

मोहनलाल-शोभना की जोड़ी ने कई फेमस फिल्मों में साथ काम किया हैं। केएस सेतुमधवन द्वारा डायरेक्ट ‘अविदाथे पोल इविदेयुम’ (1985) पहली फिल्म थी। जिसमें उनकी जोड़ी एक साथ बनी थी। उसी साल उन्होंने शशिकुमार की ‘अजियथा बंधनंगल’ और आईवी ससी द्वारा डायरेक्ट ‘रंगम’ में स्क्रीन शेयर किया था। अगले साल ‘अभयम थेडी’, ‘एंटे एंटेथु मथराम’ और ‘टीपी बालगोपालन एमए’ का अनुसरण किया गया। ‘थेनमाविन कोम्बाथ’, ‘पवित्रम’, ‘नादोडिक्कट्टू’, ‘मिन्नाराम’, ‘वेल्लानाकालुडे नाडु’, ‘उल्लादक्कम’, ‘माया मयूरम’, ‘मणिचित्रथझु’ उनके बेहतरिन काम का नामुना है। Mohanlal & Shobana

मूर्ति, जिन्होंने ‘ऑपरेशन जावा’ और ‘सऊदी वेल्लक्का’ का डायरेक्ट किया है, ने कहा कि उन्होंने और सह-लेखक केआर सुनील ने शोभना को ध्यान में रखकर कहानी लिखी है। “हम उसे कास्ट करना चाहते थे लेकिन हमें यकीन नहीं था कि वह सहमत होगी या नहीं। निर्माता एम रंजीत ने हमें उनसे संपर्क करने के लिए कहा और हमने कहानी पर चर्चा की। वह भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं,” मोहनलाल भी शोभना के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं।

Layoffs: पिछले वित्त वर्ष में तीन बड़ी आइटी कंपनियों ने निकाले हजारों कर्मचारी, एक कदम आगे रही टीसीएस-इंफोसिस

उन्होंने कहा कि थोडुपुझा, रन्नी और पथानामथिट्टा में शूटिंग की योजना है और फिल्म का शीर्षक 21 मई को मोहनलाल के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा। Mohanlal & Shobana

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अपने को-एक्टर्स के साथ डेटिंग अफवाहों पर Sonali Bendre ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई -Indianews
Rape Case Against Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स टेप विवाद, प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज- indianews
Viral Video: बस स्टैंड पर लड़की की बिगड़ी हालत देख व्यक्ति ने किय़ा कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
PM Modi: अनुच्छेद 370, CAA और आरक्षण पर कांग्रेस का क्या रुख है? पीएम मोदी ने चुप्पी को बताया गड़बड़; खड़गे ने दिया जवाब- indianews
Madubala-Dilip Kumar: ये थी अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, दिलीप कुमार के साथ जोड़ा जाता था नाम -Indianews
Lok Sabha Election: सस्पेंस हुआ खत्म! रायबरेली से राहुल तो अमेठी से इस उम्मीदवार पर कांग्रेस ने खेला दाव-Indianews
Taiwan: ताइवान का आरोप, चीनी विमान कर रहा घुसपैठ की कोशिश- indianews
ADVERTISEMENT