होम / मॉम टू बी Deepika Padukone का सनशाइन गाउन 20 मिनट में हुआ निलाम, कीमत जान रह जाएंगे दंग -Indianews

मॉम टू बी Deepika Padukone का सनशाइन गाउन 20 मिनट में हुआ निलाम, कीमत जान रह जाएंगे दंग -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 28, 2024, 1:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone Yellow Gown Sold Out: बॉलीवुड आइकन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), जो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने पहले बच्चे के आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहीं हैं। उन्होंने शुक्रवार को मुंबई में एक शानदार येलौ रंग की फ्लोई ड्रेस में सोशल मीडिया पर जलवा बिखेरा, जो उनकी चमकदार गर्भावस्था की चमक को पूरक बनाती है। बता दें कि एक्ट्रेस ने एक ब्यूटी स्टोर में अपने स्किनकेयर ब्रांड 82° E के लॉन्च की शोभा बढ़ाई, जिसने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के बाद अपनी पहली आधिकारिक सार्वजनिक उपस्थिति को भी चिह्नित किया। अब इसी ड्रेस को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

दीपिका पादुकोण का येलो गाउन हुआ सोल्ड आउट

जानकारी के अनुसार, ‘फ्रेश ऑफ द रैक’ चैरिटी पहल में भाग लेने के महज 72 घंटे में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का गौरी और नैनिका द्वारा डिजाइन किए गए गाउन को अपने ‘दीपिका पादुकोण क्लोसेट’ सेगमेंट में बिक्री के लिए निलाम करने का फैसला किया। बिक्री से प्राप्त सभी आय को उसकी अपनी नींव, लाइव लव लाफ को निर्देशित किया जाएगा।

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जान हो जाएंगे हैरान – India News

एक रील में पीले गाउन में उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘फ्रेश ऑफ द रैक’, इस पर किसका हाथ है!? हमेशा की तरह, आय @tlllfoundation पहल का समर्थन करती है। सत्यापित हेल्पलाइन संसाधनों की सूची के लिए www.thelivelovelaughfoundation.org/find-help/helplines पर जाएं।”

बता दें कि केवल 20 मिनट में, ‘एम्पायर कट कॉटन मिडी विद ए ड्रामेटिक फ्लेयर’ गाउन पूरी तरह से 34,000 रुपये की भारी राशि में बिक गया। फैशन आइकन ने गाउन के प्राप्तकर्ता को टैग करते हुए ‘सोल्ड आउट’ के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। यह उनकी अपार लोकप्रियता और उनके फैंस द्वारा उनके लिए गहरी प्रशंसा के लिए एक वसीयतनामा के रूप में कार्य करता है।

Dhadak 2 के लिए Triptii Dimri के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट ने बरसाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात – India News

Deepika Padukone Post

रणवीर ने पत्नी दीपिका के येलो आउटफिट की तस्वीरों में बरसाया प्यार

हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने पीले रंग की पोशाक में कार्यक्रम से एक रील शेयर की थी, जिसमें वह “मन की धूप की स्थिति” में थीं। न केवल उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग, बल्कि उनके पति-अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को भी इस ड्रेस में कितनी स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने अपनी गर्भावस्था और बेबी बंप के बारे में अपने हालिया दिखावे पर टिप्पणी करने वाले ट्रोल को भी बंद कर दिया।

Ananya Panday-Suhana Khan-Shanaya Kapoor ने केकेआर की आईपीएल ट्रॉफी के साथ दिए पोज़, देखें फोटो – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT