होम / Alia Bhatt के Met Gala लुक पर सास और भाभी ने किया रिएक्ट, कर डाला ऐसा कमेंट

Alia Bhatt के Met Gala लुक पर सास और भाभी ने किया रिएक्ट, कर डाला ऐसा कमेंट

Simran Singh • LAST UPDATED : May 7, 2024, 1:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Alia Bhatt Met Gala Look Reaction: मेट गाला 2024 रेड कार्पेट पर अपने देसी लुक से सभी फैंस का दिल जीतने वाली आलिया भट्ट ने एक बार फिर भारत को गौरव से भर दिया है। फैंस अपनी फेवरेट स्टार से नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं। जिसके बाद फैंस ने आलिया दौरान शेयर की गई पोस्ट पर रिएक्ट किया लेकिन जिस रिएक्शन का सभी को इंतजार था वह आखिरकार आ गई है। रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने उनके लुक पर शानदार रिएक्शन दिया। उनके अलावा एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट, जान्हवी कपूर और अन्य लोगों ने भी इस पर रिएक्ट किया।

आलिया के मेट गाला लुक पर नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी का रिएक्शन Alia Bhatt Met Gala Look Reaction

रणबीर कपूर की मां, नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मेट गाला 2024 से आलिया भट्ट के लुक की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “शानदार”। आलिया की भाभी रिद्धिमा कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की और लिखा, “बिल्कुल खूबसूरत”।

Neetu Kapoor And Riddhima Kapoor Reaction
Neetu Kapoor And Riddhima Kapoor Reaction

इतने हिस्सों में बटेगी Salman Khan की प्रॉपर्टी, किसके हाथ लगेगी सोने की चम्मच – Indianews

जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और कई सितारों ने किया रिएक्ट

जैसे ही आलिया भट्ट ने अपना लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया, कई फैंस उनके लुक की तारीफ करने के लिए उनके कमेंट सेक्शन में आ गए। उनकी मां सोनी ने लिखा, “@sabyasachiofficial आप एक पूर्ण प्रतिभाशाली हैं। पता नहीं आपने इतने समय में यह कलाकृति कैसे बना ली। यह बस आश्चर्यजनक है लेकिन फिर भी यह एक अल्प कथन है… वास्तव में एक उत्कृष्ट कृति और इसने @aliabhatt को एक कालजयी राजकुमारी में बदल दिया है। भूमि पेडनेकर ने लिखा, “Wowwwwwwwwwwwww”। जान्हवी कपूर ने तीन फायर इमोजी शेयर किए, और बिपाशा बसु ने एक दिल और लवस्ट्रेक इमोजी पोस्ट किया। अनन्या पांडे, ख़ुशी कपूर, वेदांग रैना और अन्य लोगों को उनकी पोस्ट पसंद आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

The Great Indian Kapil Show: इस वजह से फ्लॉप हुआ कपिल का शो, नेटफ्लिक्स के षड्यंत्र में फांसे कॉमेडियन – Indianews

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

आलिया भट्ट वासन बाला द्वारा डायरेक्ट जिगरा की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। आलिया के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, यह फिल्म भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है और इसमें उनके साथ वेदांग रैना हैं। Alia Bhatt Met Gala Look Reaction

एक्टर ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में भी प्रवेश किया है, क्योंकि वह आगामी वाईआरएफ बिगगी में एक जासूस के रूप में मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म में शरवरी वाघ भी अहम भूमिका में होंगी और बॉबी देओल खलनायक के रूप में शामिल होंगे।

Arvind Kejriwal: ‘आरोपी के खर्च पर गोवा के 7 सितारा होटल में.., ईडी ने केजरीवाल को लेकर सुप्रीम कोर्ट को बताई ये बात-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT