होम / ‘सास हो तो ऐसी’, Nita Ambani ने अपनी छोटी बहू Radhika Merchant का रिलायंस परिवार में ऐसे किया स्वागत

‘सास हो तो ऐसी’, Nita Ambani ने अपनी छोटी बहू Radhika Merchant का रिलायंस परिवार में ऐसे किया स्वागत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 2, 2024, 5:16 pm IST

Nita Ambani and Radhika Merchant

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani Special Gesture For Bahu Radhika Merchant: नीता अंबानी (Nita Ambani) और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से शादी की। यह एक बड़ी भारतीय शादी थी, जिसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हलचल मचा दी। शादी कई दिनों तक चली और कई मशहूर चेहरे इसका हिस्सा बने। बता दें कि शाहरुख खान, रणवीर सिंह, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित और कई अन्य लोग बड़े समारोहों में शामिल हुए। इसके साथ ही कई अंतरराष्ट्रीय सेलेब्स भी शामिल हुए। किम और ख्लोए कार्दशियन से लेकर निक जोनास, जॉन सीना और कई अन्य लोग शादी के लिए भारत आए थे। अब, रिलायंस एजीएम से नीता अंबानी का भाषण वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने राधिका मर्चेंट का परिवार में स्वागत किया है।

नीता ने अपनी बहू का रिलायंस परिवार में ऐसे किया स्वागत

आपको बता दें कि रिलायंस की 47वीं एजीएम मीटिंग जामनगर में हुई, जहां अनंत अंबानी ने वंतारा (Vantara) की स्थापना की है। यह धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी की जन्मभूमि है। मीटिंग के दौरान नीता अंबानी ने जामनगर को कोकिलाबेन की ‘जन्मभूमि’ और धीरूभाई अंबानी की ‘कर्मभूमि’ बताया। इसके बाद उन्होंने जामनगर को अपनी ‘सेवाभूमि’ बनाने के लिए अपने बेटे अनंत की तारीफ की। अंत में उन्होंने राधिका मर्चेंट का रिलायंस परिवार में गर्मजोशी से स्वागत किया।

IC 814 विमान में मारे गए रूपिन कत्याल की विधवा पत्नी को ससुरवालों ने लिया गोद, फिर किया ये नेक काम

उन्होंने बताया कि भगवान के आशीर्वाद से अनंत ने अपने जीवनसाथी के साथ जीवन भर साथ रहने का सफर शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा, “खुले हाथों और प्यार भरे दिलों के साथ, हम राधिका का हमारे रिलायंस परिवार में स्वागत करते हैं।” उन्होंने नए जोड़े को आशीर्वाद देने और उनके वैवाहिक जीवन को और अधिक सुंदर और शुभ बनाने के लिए सभी का आभार भी जताया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अनंत अंबानी द्वारा निर्मित वनतारा एक वन्यजीव पशु बचाव गुफा, संरक्षण और पुनर्वास केंद्र है। यह 200 से अधिक हाथियों, 300 शाकाहारी जानवरों और बाघ, तेंदुए जैसे कई अन्य जानवरों के लिए आश्रय स्थल है।

‘दौलत, नशे, औरत’, Honey Singh ने ऐसे बर्बाद की थी अपनी जिंदगी, सालों बाद अपनी एक्स पत्नी की ये बात की स्वीकार

शादी के बाद हनीमून के लिए इस खूबसूरत जगह गए थे अनंत-राधिका

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद, यह जोड़ा ओलंपिक 2024 में भाग लेने के लिए पेरिस गया। नीता अंबानी ने वैश्विक मंच पर भारत की संस्कृति का जश्न मनाने और उसका विस्तार करने तथा भारतीय दल को सम्मानित करने के लिए द इंडियन हाउस का उद्घाटन किया। इसके बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने हनीमून के लिए पनामा चले गए। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT