होम / मां पूनम और भाई लव ने इंस्टाग्राम पर Sonakshi Sinha को किया अनफॉलो, बेटी को छोड़ पूरे परिवार को किया फॉलो -IndiaNews

मां पूनम और भाई लव ने इंस्टाग्राम पर Sonakshi Sinha को किया अनफॉलो, बेटी को छोड़ पूरे परिवार को किया फॉलो -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 18, 2024, 3:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mom Poonam Sinha Follows Her Entire Family Except Her Daughter Sonakshi Sinha on Instagram: मनोरंजन जगत की जानी-मानी हस्ती सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 23 जून, 2024 को होने वाली अपनी शादी के लिए तैयारियों में जुटी हैं। विभिन्न फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेत्री 7 साल के रिश्ते के बाद अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी करने जा रही हैं। हालांकि, इस खुशी के मौके पर सोनाक्षी के परिवार के एक बड़े हिस्से की नाराजगी की खबर है। इससे पहले, जब सोनाक्षी से शादी के बारे में पूछा गया तो उनके भाई लव (Luv) और पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ठंडे रवैये से जवाब दिया। अब, सोनाक्षी और उनके परिवार की सोशल मीडिया गतिविधियों में एक अजीब बदलाव देखा जा रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम और भाई लव उन्हें इंस्टा पर नहीं करते फॉलो

हाल ही में हमने रेडिट पर एक पोस्ट देखी, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा के परिवार के भीतर की जटिल गतिशीलता पर प्रकाश डाला गया। इसमें बताया गया कि सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा इंस्टाग्राम पर केवल 6 लोगों और अपनी बेटी को छोड़कर अपने पूरे परिवार को फॉलो करतीं हैं। यह काफी अजीब लग रहा था, क्योंकि सोनाक्षी अपनी मां के साथ बहुत करीबी रिश्ता रखती हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री के भाई लव भी उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं, जिससे परिवार में संभावित मतभेद का संकेत मिलता है।

सोनाक्षी भी अपने भाई और माँ को इंस्टाग्राम पर नहीं करती फॉलो

इसके साथ जब देखा कि सोनाक्षी भी अपनी माँ और भाई को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करती हैं। वो इंस्टाग्राम पर 400 से ज़्यादा लोगों को फॉलो करती हैं और यहाँ तक कि अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा और अपने दूसरे भाई कुश (Kush) को भी फॉलो करती हैं, लेकिन अपनी माँ और अपने भाई लव को नहीं।

सोनाक्षी-ज़हीर की शादी से नाराज़ हैं शत्रुघ्न सिन्हा- मामा पहलाज

हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनाक्षी के चाचा और करीबी पारिवारिक मित्र, पहलाज निहलानी से पूछा गया कि क्या सोनाक्षी की ज़हीर से शादी से शत्रुघ्न नाराज़ हैं। उन्होंने कहा, “हां, लेकिन वो लंबे समय तक नाराज़ नहीं रह सकते, सोनाक्षी से तो बिल्कुल नहीं। वो उनकी लाडली है। शादी में शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं उठता। जैसा कि शत्रुजी ने आपसे कहा, आज कल के बच्चे को सूचित करते हैं, अनुमति नहीं लेते। अगर सोनाक्षी अपनी पसंद के लड़के से शादी कर रही है तो उन्हें नाराज़ क्यों होना चाहिए? शत्रुजी ने खुद चालीस साल पहले अपनी पसंद की लड़की से शादी की थी। मैंने भी अपनी पत्नी से शादी करते समय अपना जीवनसाथी खुद चुना था। किसी को अपने बच्चों से अवास्तविक उम्मीदें नहीं रखनी चाहिए।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rashid Khan: सेमीफाइनल से पहले अफगानिस्तान को बड़ा झटका, ICC ने कप्तान राशिद को इस प्रकरण में पाया दोषी -IndiaNews
Throat Hair: धूम्रपान करने की वजह से दुर्लभ घटना, व्यक्ति के गले में उग आए बाल -IndiaNews
Zimbabwe Tour: जिम्बाब्वे दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, ये खिलाड़ूी हुआ चोटिल-Indianews
T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल से पहले राशिद खान ने अफगानिस्तान से मांगा समर्थन-Indianews
Karisma Kapoor ने अपने पहले से 50वें जन्मदिन तक की दिखाई झलक, मां बबीता और पिता रणधीर को दिया धन्यवाद, देखें वीडियो -IndiaNews
Sam Pitroda: सैम पित्रोदा को कांग्रेस में फिर मिली बड़ी जिम्मेदारी, विवादित टिप्पणी के बाद हुआ था एक्शन-IndiaNews
Bihar: पिछले 24 घंटे में बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 4-4 लाख रुपये-Indianews
ADVERTISEMENT