होम / ‘मां कुरान पढ़ रही थी और भाई को भेजी थी बैंक डिटेल्स…’, सुसाइड करने वाली थीं Shama Sikander

‘मां कुरान पढ़ रही थी और भाई को भेजी थी बैंक डिटेल्स…’, सुसाइड करने वाली थीं Shama Sikander

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 20, 2024, 5:50 pm IST

Shama Sikander Attempt Suicide

India News (इंडिया न्यूज़), Shama Sikander Attempt Suicide: साल 1998 में एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) के साथ फिल्म ‘प्रेम अगन’ से डेब्यू करने वाली शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने कई बड़ी फिल्में करने के बाद छोटे पर्दे पर डेब्यू किया और जल्द ही घर-घर में मशहूर हो गईं। बता दें कि ‘ये मेरी लाइफ’ की सीधी-सादी शमा सिकंदर का करियर उस समय थम गया, जब एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर का सामना किया और आत्महत्या करने की नौबत तक पहुंच गई। दरअसल, शमा सिकंदर डिप्रेशन और बाइपोलर डिसऑर्डर जैसी मानसिक बीमारियों से पीड़ित थीं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है।

दादी से मिली मानसिक बीमारी?

हाल ही में एक इंटरव्यू में शमा सिकंदर ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए है। शमा सिकंदर ने कहा, “15 साल पहले मैं एक बुरे दौर से गुज़र रही थी। मुझे बहुत ज़्यादा डिप्रेशन और बाइपोलर डिसऑर्डर था। तभी मुझे एहसास हुआ कि मेरी दादी को भी बाइपोलर डिसऑर्डर हो सकता है क्योंकि यह जेनेटिक है। वह ऐसी हरकतें करती थीं कि लोग कहते थे कि उन पर भूत सवार है। मैंने भी ऐसी ही हरकतें की हैं। चूंकि मैं समझदार हूं और आज के समय में रहती हूं, इसलिए मुझे एहसास हुआ कि मुझ पर भूत का साया नहीं है। तभी मैंने अपना करियर और इंडस्ट्री छोड़ दी।”

Shah Rukh Khan ने बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए दी थी रिश्वत? Shama Sikander ने किए चौंकाने वाले खुलासे – India News

सुसाइड करने से पहले अपने भाई को दी थी बैंक डिटेल्स

अभिनेत्री शमा सिकंदर ने आगे बताया कि उसने आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन उनके परिवार ने उन्हें बचा लिया। अभिनेत्री ने कहा कि वो फिर से एक और व्यक्ति के रूप में जन्म लेना चाहती थी। वो लोगों को खुश करने से थक गई थी। नींद की गोलियां लेने के बाद अभिनेत्री शमा सिकंदर ने अपने भाई को अपने बैंक डिटेल्स शेयर कीं, जो एक शादी में गया हुआ था। दूसरी ओर, उसकी मां कुरान पढ़ रही थी।

मांग में सिंदूर लगाए पहली बार नजर आई नई नवेली दुल्हन Aditi Rao Hydari, पैपराजी से किया ये बड़ा वादा, देखें वीडियो – India News

डॉक्टरों ने रातों-रात निकाला जहर

जब शमा ने अचानक अपने भाई को बैंक डिटेल भेजी तो उसे शक हुआ और उसने अपनी मां को फोन किया। जब उसकी मां उसे जगाने गई तो वो नहीं उठी और उसे अस्पताल ले जाया गया। इस पर शमा सिकंदर का कहना है कि 6 लोग भी उसे जगाने में असमर्थ थे। डॉक्टरों ने रातों-रात उसके शरीर से जहर निकाला और फिर उसे बचा लिया गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लैपटॉप से पड़ रहा मर्दानगी पर असर? 30 साल के लड़कों पर दिख रहें हैं ये खतरनाक संकेत
नहीं मिलेगा राशन! राशन कार्ड धारक जल्द करवा लें ये काम नहीं तो खाने के पड़ जायेंगे लाले
 Tirupati Laddu Row:कैसे हुआ चर्बी वाले घी का खुलासा? जानें मंदिर ट्रस्ट ने ऐसा क्या कहा कि मचा बवाल
Lucknow News: यूपी में जानलेवा हमला! बदमाशों ने युवक को मरा समझकर झाड़ियों में फेंक हुए फरार
मर्दों की अंधरुनि शक्ति के लिए संजीवनी से कम नहीं है ये चीज, यौन शक्ति को यूं चुटकियों में देती है बढ़ा?
iPhone 16 के लिए कुभं के मेले से भी ज्यादा भिड़! दिवानगी देख आप भी हो जायेंगे हैरान
Chhattisgarh News: शोएब ढेबर ने एक व्यापारी को जड़े थप्पड़ , पुलिस ने किया गिरफ्तार
ADVERTISEMENT