होम / Mother’s Day 2024: इन एक्ट्रेस ने जल्द कर ली थी शादी, करियर के साथ बच्चों का भी रखा ख्याल – Indianews

Mother’s Day 2024: इन एक्ट्रेस ने जल्द कर ली थी शादी, करियर के साथ बच्चों का भी रखा ख्याल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 12, 2024, 7:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Mother’s Day 2024: मां होना आसान यात्रा नहीं है और मातृत्व की नाजुक यात्रा को पार करते हुए करियर में वापस लौटना एक ऐसी काम है जिसे केवल कुछ लोग ही कर सकते हैं। टेलीविज़न में, ऐसे कुछ एक्टर हैं जिन्होंने पालन-पोषण करने वाले माता-पिता और कलाकारों की भूमिकाओं को सहजता से निभाया है। मदर्स डे 2024 पर, हम उन असाधारण प्रतिभाओं का जश्न मनाते हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ही मातृत्व को अपनाया।

  • इन एक्ट्रेस ने कम उम्र की शादी
  • करियर में मिली सफलता

श्वेता तिवारी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है श्वेता तिवारी है। सिंगल मदर ने 1998 में राजा चौधरी से शादी कर ली, जब वह सिर्फ 19 साल की थीं। शादी के तुरंत बाद, श्वेता की बेटी पलक तिवारी हुई। उनकी ये ख़ुशी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई और नौ साल बाद 2007 में श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया। कसौटी जिंदगी की एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को अकेले पाला। बाद में उन्होंने 2013 में अभिनव कोहली से शादी की और उनसे उनका एक बेटा रेयांश है। यह कपल अब अलग हो गई है और श्वेता रेयांश और पलक की सिंगल मॉम हैं। Mother’s Day 2024

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

YSRCP के प्रचार चुनाव में हुई Allu Arjun से बड़ी गलती, इस मामले के खिलाफ मामला दर्ज

दीपशिखा नागपाल

एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं से फेमस अर्जित की, ने 20 साल की उम्र में जीत उपेन्द्र से शादी कर ली। उनसे उनके दो बच्चे हैं, एक बेटी वेधिका और एक बेटा विवान, जो वर्तमान में 22 साल के हैं। क्रमशः 17 एक्ट्रेस 2007 में जीनत से अलग हो गईं। तलाक के बाद से वह एक मां के रूप में अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

तनाज ईरानी Mother’s Day 2024

तनाज़ ईरानी, ​​जिन्हें आखिरी बार बरसातें – मौसम प्यार का और गुम है किसी के प्यार में देखा गया था, ने फरीद कुरीम से शादी की थी जब वह वास्तव में छोटी थीं। जब तनाज़ केवल 21 वर्ष की थीं, तब उन्होंने एक बच्ची जियान को जन्म दिया। हालाँकि, विवाह तलाक में समाप्त हो गया। फिलहाल उनकी शादी बख्तियार ईरानी से हुई है। 2008 में, दंपति की पहली संतान, एक लड़का, का जन्म हुआ। उन्होंने उसका नाम ज़ीउस रखा और सितंबर 2011 में तनाज ने दूसरी बेटी ज़ारा ईरानी को जन्म दिया। दोनों सोशल मीडिया पर नियमित रील पोस्ट करते हैं और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहते हैं।

Heeramandi की सफलता का मनाया गया जश्न, सितारों की टोली आई साथ – Indianews

उर्वशी ढोलकिया

लिस्ट में चौथे स्थान पर एक और सुपरमॉम हैं, उर्वशी ढोलकिया। कोमोलिका के रूप में अपनी भूमिका के लिए मशहूर एक्ट्रेस क्षितिज जी और सागर की एकल मां हैं। एक्ट्रेस की शादी 16 साल की उम्र में हो गई थी और जब वह 17 साल की थीं तब वह पहले से ही मां बन चुकी थीं। वह इस शादी से खुश नहीं थीं और 18 साल की उम्र में उनका तलाक हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

शुभांगी अत्रे

मार्च 2023 में, शुभागी अत्रे ने खुलासा किया कि वह शादी के 19 साल बाद अपने पति पीयूष पूरे से अलग हो रही हैं। एक्ट्रेस ने 19 साल की उम्र में शादी कर ली थी और शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। जबकि अत्रे वास्तव में युवा दिखते हैं, एक्ट्रेस वर्तमान में 40 वर्ष की है और उन्होंने 20 वर्ष की आयु में अपनी बेटी को जन्म दिया है। एक बातचीत में उन्होंने कहा कि कम उम्र में बेटी होने पर वह खुद को धन्य महसूस करती हैं। उनकी 18 वर्षीय बेटी अमेरिका में खगोल भौतिकी की पढ़ाई कर रही है और नासा में शामिल होने की इच्छा रखती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

South China Sea: फिलीपींस ने विवादित एटोल पर भेजा जहाज, चीन वहां बना रहा है कृत्रिम द्वीप -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT