होम / अक्षय कुमार की Khel Khel Mein का मोशन पोस्टर हुआ जारी, खुश मूड में दिखी फिल्म की स्टारकास्ट

अक्षय कुमार की Khel Khel Mein का मोशन पोस्टर हुआ जारी, खुश मूड में दिखी फिल्म की स्टारकास्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 23, 2024, 2:06 pm IST

Khel Khel Mein Motion Poster Out

India News (इंडिया न्यूज़), Khel Khel Mein Motion Poster Out: हाल ही में फिल्म सरफिरा (Sarfira) में नजर आए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब अपनी अगली फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein) की तैयारी कर रहें हैं। बता दें कि एक्टर अक्षय के साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल जैसे कलाकार हैं। स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी पर रिलीज होने से पहले, इस पारिवारिक मनोरंजक फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया है। कलाकारों ने दर्शकों को ढेर सारे रहस्यों और हंसी से बांधे रखने का वादा किया है।

अक्षय कुमार की खेल खेल में का दिलचस्प मोशन पोस्टर हुआ आउट

आपको बता दें कि आज यानी 23 जुलाई, 2024 को आगामी फिल्म ‘खेल खेल में’ के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर इसका मोशन पोस्टर लॉन्च किया। पोस्टर में दो तस्वीरें है, जिसमें पूरी लीड कास्ट खुश मूड में दिख रही है। अक्षय कुमार बीच में चश्मा पहने हुए है, जबकि तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर, आदित्य सील, एमी विर्क और प्रज्ञा जायसवाल उनके इर्द-गिर्द बड़ी मुस्कान के साथ खड़े नजर आ रहें हैं। दूसरी तस्वीर में बदल गई, जिसमें समूह ने अपने होठों पर उंगली रखी हुई है, जो दर्शाता है कि वो अपनी हंसी के पीछे कुछ छिपा रहें हैं। पोस्टर की पृष्ठभूमि में एक जोशीला और चंचल स्कोर भी इस्तेमाल किया गया था।

बेटी मालती और मां मधु के साथ व्हेल देखने का आनंद लेते दिखीं Priyanka Chopra, मनमोहक तस्वीरें की शेयर – India News

अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “यारों वाला खेल… यारी वाली तस्वीर! (दोस्तों का खेल… दोस्ती की तस्वीर!) बैंड बाजे के महल में… बैंड बजाने वाली तस्वीर! साल के सबसे बड़े पारिवारिक मनोरंजन को ‘हैलो’ कहें! खेल खेल में 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। #खेलखेलमें #गेमऑन।”

खेल खेल में के मोशन पोस्टर पर फैंस ने दिए रिएक्शन

अक्षय की पोस्ट पर फैंस अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को नहीं रोक पाए और कॉमेडी जॉनर में उनकी वापसी पर खुशी जाहिर की। एक फैन ने लिखा, ‘कॉमेडी फिल्मों में आपकी वापसी के लिए उत्साहित हूँ!’ दूसरे ने लिखा, ‘पीक कॉमेडी का दौर वापस आ जाएगा।’ अन्य लोगों ने स्टार कास्ट को लेकर अपना उत्साह दिखाया। किसी यूजर ने लिखा, ‘एके-फरदीन का फिर से साथ आना वही है जिसकी मैं हमेशा से कामना करता था।’ अन्य ने लिखा, ‘मेरी पसंदीदा स्टार कास्ट, अकी, आदि उत्सुकता से इंतज़ार कर रहे हैं।’ कई फैंस ने अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए लाल दिल और आग वाले इमोजी के साथ “ब्लॉकबस्टर” और “सुपरहिट” जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Anil Kapoor के Bigg Boss OTT 3 ने बनाया रिकॉर्ड, पिछले शो को पछाड़ आगे निकला तीसरा सीजन, जानें जानकारी – India News

इस दिन रिलीज होगी फिल्म खेल खेल में

खेल खेल में गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और वाकाओ फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है। टी-सीरीज़ फिल्म्स, वाकाऊ फिल्म्स और केकेएम फिल्म प्रोडक्शन की यह फिल्म मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी. शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित है।

स्टार-स्टडेड कास्ट वाली यह कॉमेडी ड्रामा, ढेर सारे हास्य और दिल को छू लेने वाले दृश्यों से भरी एक रोलरकोस्टर राइड का वादा करती है। पिंकविला ने पहले एक्सक्लूसिव तौर पर बताया था कि खेल खेल में तीन जोड़ों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती एक कॉमेडी ऑफ़ एरर्स है। यह 15 अगस्त, 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली है और श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 के साथ-साथ जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की एक्शन ड्रामा वेदा से टकराएगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT