होम / मौनी रॉय ने पति सूरज नांबियार को जन्मदिन की बधाई देते हुए साँझा की तस्वीरें

मौनी रॉय ने पति सूरज नांबियार को जन्मदिन की बधाई देते हुए साँझा की तस्वीरें

Mukta • LAST UPDATED : August 9, 2022, 11:47 am IST

Mouni Roy Shared Pictures wishing Sooraj Nambiar a happy birthday

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : मौनी रॉय को दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करने में कोई गुरेज नहीं है। इस साल की शुरुआत में शादी करने वाली अभिनेत्री ने अक्सर अपने पति सूरज नांबियार के साथ तस्वीरों और वीडियो को साँझा किया है। इस बीच, वह शादी के बाद सूरज का पहला जन्मदिन मना रही हैं।

Mouni Roy shared pictures

ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री ने अपने उत्सव से कुछ आरामदायक तस्वीरें साझा की हैं, जहां युगल एक भावुक लिप लॉक साझा करते हुए दिखाई दे रही हैं। दोनों को अनंत महासागर के बीच में एक नौका पर पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक फोटो में सूरज मौनी के गालों पर किश करते हुए अपने प्यार और स्नेह का इजहार करते नजर आए, जबकि अन्य तस्वीरों में यह जोड़ी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आई।

Mouni Roy pictures

तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करते हुए, मौनी ने लिखा: जन्मदिन मुबारक हो, मेरे जीवन की चमक और..मैं अनंत काल बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकता … मैं सबसे खुशनसीब हूं कि आपको मेरी वास्तविकता में शुभकामनाएं दीं @ nambiar13.

बीती रात मौनी ने पति का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। सूरज के जन्मदिन समारोह में खतरों के खिलाड़ी 12 की प्रतियोगी जन्नत जुबैर, अभिनेता अर्जुन बिजलानी और पत्नी नेहा स्वामी, मंदिरा बेदी और मौनी रॉय की गर्ल गैंग ने शिरकत की। ब्लैक बॉडीकॉन शिमरी आउटफिट में ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Mouni Roy With Husband

यह एक छोटी ब्लैक ड्रेस थी और इसे उन्होंने ब्लैक हील्स के साथ पेयर किया था। सैटिन ब्लू कॉर्सेट स्टाइल ड्रेस में जन्नत जुबैर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह ऑफ शोल्डर ड्रेस थी और उनके बाल कर्ल किए हुए थे। सफेद टी-शर्ट और काले रंग की डेनिम में अर्जुन बिजलानी कैज़ुअल लेकिन स्टाइलिश लग रहे थे, और नेहा स्वामी ने हरे रंग के ब्लेज़र के साथ एक काले रंग की पोशाक पहनी थी।

काम के मोर्चे पर, मौनी रॉय अगली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी, जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का इरादा एक नियोजित त्रयी में पहली फिल्म के रूप में काम करना है। यह 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें : खतरों के खिलाड़ी 12 की रुबीना दिलाइक ने जिम में कसरत की वीडियो साँझा की
ये भी पढ़ें : उर्फी जावेद हुई अस्पताल में भर्ती, कथित तौर पर पिछले 2 दिनों से लग रही है उल्टियां
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT