होम / Mr and Mrs Mahi की टीम ने की गंगा आरती, इस अंदाज में देखी Rajkumar-Janhvi – Indianews

Mr and Mrs Mahi की टीम ने की गंगा आरती, इस अंदाज में देखी Rajkumar-Janhvi – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 21, 2024, 9:43 am IST
Mr and Mrs Mahi की टीम ने की गंगा आरती, इस अंदाज में देखी Rajkumar-Janhvi – Indianews

Mr and Mrs Mahi

India News (इंडिया न्यूज़), Mr and Mrs Mahi: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर इस समय अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन में लगे हुए हैं। शरण शर्मा डायरेक्ट फिल्म पहले से ही अपनी प्रचार सामग्री के साथ इंटरनेट पर काफी चर्चा में है। इस बीच, सोमवार को राज और जान्हवी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोट डालने के बाद फिल्म प्रमोशन के लिए वाराणसी रवाना हो गए। अपनी विशेष यात्रा के दौरान, प्रमुख सितारे आशीर्वाद लेने के लिए दशाश्वमेध घाट भी गए।

  • मिस्टर एंड मिसेज माही की टीम पहुंची वाराणसी
  • गंगा आरती से शुभ कार्य की करी शुरुआत
  • लुक ने जीता फैंस का दिल

फिल्म की रिलीज से पहले मां गंगा की आरती में पहुंचे सितारे

अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज से पहले, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर ने वाराणसी का दौरा किया। दैवीय हस्तक्षेप की मांग करते हुए, दोनों ने सोमवार शाम को दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती भी की। इंटरनेट पर तस्वीरों और वीडियो की एक सीरीज भी सामने आई। एक तस्वीर में राजकुमार जान्हवी को गले लगाए गंगा के किनारे खड़े नजर आ रहे हैं।

मीडिया से बात करते हुए, एक्ट्रेस ने भी फिल्म पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम यहां ऐसी विशेष फिल्म का प्रचार करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हमने यह फिल्म पूरी ईमानदारी से बनाई है और इसे आपके साथ साझा करना चाहते हैं। यह मेरे करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है।” Mr and Mrs Mahi

Sushmita Sen ने Miss Universe के दिनों को किया याद, गोद में इस खास शख्स को पकड़े दिखी एक्ट्रेस – Indianews

इस तरह के लुक में दिखे स्टार Mr and Mrs Mahi

विशेष यात्रा के लिए, जान्हवी ने हल्के नीले और चांदी की साड़ी में पारंपरिक सुंदरता बिखेरी और बालों को सफेद गजरे से सजाया हुआ जूड़ा बनाया। इस बीच, राजकुमार ने लिनेन शर्ट और बेज पैंट में इसे आरामदायक और स्टाइलिश रखा।

विशेष रूप से, फिल्म मेकर्स ने सोमवार को फिल्म से अपना दूसरा ट्रैक भी जारी किया। अगर हो तुम नाम का एक सुखदायक और दिल को छू लेने वाला गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। गाने में दोनों मुख्य किरदारों के बीच प्यारी केमिस्ट्री है क्योंकि राजकुमार का किरदार महेंद्र जान्हवी की महिमा के लिए सबसे बड़ा नेता बन गया है।

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए Heeramandi के ये एक्टर, पार्टी में आने की बताई वजह – Indianews

मिस्टर एंड मिसेज माही के बारे में सब कुछ

शरण शर्मा द्वारा डायरेक्ट, मिस्टर एंड मिसेज माही की पटकथा उनके और निखिल मेहरोत्रा ​​द्वारा लिखी गई है। ज़ी स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित है। जान्हवी कपूर और राजकुमार राव पूरी तरह से फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। यह फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Loksabha Elections 2024: PM मोदी पहुंचेंगे आज वाराणसी, 25 हजार महिलाओं से करेंगे सीधा संवाद-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT